टायर फटने से 5 बार पलटकर घर से टकरा गई बोलेरो, 2 की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर

टायर फटने से 5 बार पलटकर घर से टकरा गई बोलेरो, 2 की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Sep, 09 2018 04:04:28 PM (IST) Ambikapur, Chhattisgarh, India

अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर हुई दर्दनाक घटना, घायलों को निजी कंपनी के एंबुलेंस से अस्पताल में कराया गया भर्ती

अंबिकापुर. कोरबा जिले के मोरगा से बोलेरो में सवार होकर रविवार की सुबह 8 लोग उदयपुर के एक गांव में आ रहे थे। वे बिलासपुर-अंबिकापुर मार्ग पर ग्राम शिवनगर के पास पहुंचे ही थे कि बोलेरो का टायर फट गया और वह अनियंत्रित हो गई और 5 बार पलटकर सड़क किनारे एक घर से टकरा गई।

हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एक निजी कंपनी के एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।


कोरबा जिले के ग्राम मोरगा से रविवार की सुबह बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 15 सीडब्ल्यू- 7200 में सवार होकर 8 लोग सरगुजा जिले के उदयपुर ब्लॉक स्थित ग्राम बसवार आ रहे थे। बोलेरो में मोरगा निवासी विकेश अग्रवाल पिता सत्यपाल अग्रवाल तथा मोरगा चौकी अंतर्गत ग्राम खिरटी निवासी भीमसेंट उरांव पिता केंदा समेत अन्य सवार थे।

 

accident in chhattisgarh

बोलेरो 6.30 बजे बिलासपुर-अंबिकापुर मार्ग पर तारा चौकी अंतर्गत ग्राम शिवनगर के पास पहुंची ही थी कि उसका पिछला टायर अचानक फट गया। टायर फटने से बोलेरो अनियंत्रित हो गई और 5 बार पलटते हुए सड़क किनारे एक घर से टकरा गई। हादसे में वाहन में सवार विकेश अग्रवाल व भीमसेंट उरांव की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों व पुलिस जवानों ने भिजवाया अस्पताल
हादसे की खबर लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर तारा चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिर स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बोलेरो के भीतर से निकाला गया।

इसके बाद उन्हें अदानी कंपनी के एंबुलेंस से इलाज के लिए अंबिकापुर अस्पताल में भेजा गया। यहां सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

 

cg accident

परिजन का रो-रोकर बुरा हाल
हादसे में दोनों की मौत की खबर मोबाइल ने उनके परिजन को दी गई। सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पहुंच गए। इधर पुलिस ने पंचनामा पश्चात दोनों के शवों को पीएम के लिए उदयपुर अस्पताल भिजवाया।

सड़क हादसे में मौत से दोनों के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं घायलों के परिजन भी जानकारी मिलते ही अंबिकापुर के अस्पताल में पहुंच गए हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned