scriptIndian Origin Petrol Station Owner Killed In Robbery On Daughter B'day | अमरीका में भारतीय मूल के पेट्रोल स्टेशन के मालिक की दिनदहाड़े हत्या, बेटी का था उस दिन जन्मदिन | Patrika News

अमरीका में भारतीय मूल के पेट्रोल स्टेशन के मालिक की दिनदहाड़े हत्या, बेटी का था उस दिन जन्मदिन

भारतीय मूल के अमित पटेल का अमरीका के जार्जिया में पेट्रोल स्टेशन है। वह बैंक में कैश‌ जमा करने गए थे, तभी लुटेरों ने उनकी हत्या कर दी। घटना वाले दिन उनकी इकलौती बेटी का जन्मदिन था और वे उसकी तैयारी कर रहे थे। अमित अपने पेट्रोल पंप से वीकेंड की बिक्री की रसीद बैंक में जमा करने के बाद वह अपनी तीन साल की बेटी का जन्मदिन मनाने की योजना बना रहा था।

नई दिल्ली

Published: December 07, 2021 06:41:44 pm

नई दिल्ली।

अमरीकी राज्य जॉर्जिया में एक पेट्रोल स्टेशन के भारतीय मूल के मालिक की उनके बेटी के जन्मदिन पर दिनदहाड़े एक बैंक के सामने हत्या कर दी गई। इस बैंक के साथ ही पुलिस स्टेशन भी स्थित है। टीवी स्टेशन डब्ल्यूटीवीएम ने काउंटी कोरोनर के हवाले से बताया कि 45 वर्षीय अमित पटेल की कोलंबस में एक डकैती के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके साथी विनी पटेल ने बताया कि अपने पेट्रोल पंप से वीकेंड की बिक्री की रसीद बैंक में जमा करने के बाद वह अपनी तीन साल की बेटी का जन्मदिन मनाने की योजना बना रहा था। उन्होंने कहा, वह कभी नहीं भूल सकतीं कि उनके जन्मदिन पर उनके पिता के साथ क्या हुआ था। उनके अनुसार, अमित पटेल के परिवार में उनकी पत्नी और बेटी हैं।
amit.jpg
विनी पटेल ने मीडिया रिपोर्ट को बताया कि अमित पटेल जो पैसे जमा करने जा रहे थे, वह शूटर ने ले लिए। उन्होंने कहा कि अमित पटेल बहुत अच्छे आदमी थे, उन्होंने एक कुशल संचालन किया और अपने कर्मचारियों के लिए बहुत कुछ किया।
यह भी पढ़ें
-

बांग्लादेश में जवाद तूफान से तबाही, समुद्र में नाव‌ पलटी, 20 लोग लापता

कोलंबस के मेयर स्किप हेंडरसन ने डब्ल्यूआरबीएल टीवी को बताया कि हर कानून प्रवर्तन मामले में त्वरित गिरफ्तारी के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। स्टेशन से एक अधिकारी ने कहा कि अमित पटेल की हत्या इस साल कोलंबस में 65वीं हत्या थी, जिसकी आबादी 206,922 है और यह जॉर्जिया राज्य का दूसरा सबसे बड़ा शहर है।
2020 में दर्ज 46 में से 65 हत्याकांड होना बड़ी बात है, जो डब्ल्यूटीवीएम के अनुसार अपने आप में एक रिकॉर्ड था। फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के अनुसार, अमरीका ने हाल के वर्षों में 2019 में दर्ज किए गए 16,669 से 2020 में लगभग 30 प्रतिशत की छलांग लगाकर 21,570 में मानव हत्याओं में वृद्धि देखी है।
प्रारंभिक आंकड़ों के अनुसार हत्याओं की संख्या में वृद्धि जारी रही। हत्याओं में स्पाइक कुछ डेमोक्रेट और अन्य वामपंथियों द्वारा पुलिस बजट में कटौती के साथ-साथ कानून प्रवर्तन कर्मियों या स्क्रैप पुलिस विभागों की संख्या को कम करने के लिए एक अभियान के साथ मेल खाता है, जो कि एक अफ्रीकी-अमरीकी की हत्या पर विरोध के मद्देनजर है।
यह भी पढ़ें
-

अमरीकी महिला ने मां की मौत की बात किसी से नहीं बताई, लाश को 6 महीने तक बेडरूम में छिपाए रखा

हालांकि, अपराध में वृद्धि ने न्यूयॉर्क के पूर्व पुलिस कप्तान एरिक एडम्स जैसे उम्मीदवारों के साथ एक प्रतिक्रिया ला दी है, जो पिछले महीने चुनाव जीतने वाले अपराधों और मिनियापोलिस में जनमत संग्रह में पुलिस विभाग की हार को खत्म करने का वादा करते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाकोरोना से बचने एडवाइजरी जारी-फल और सब्जियों में बरतें ये सावधानियांमहाराष्ट्र से सटे CG के इस जिले में कोविड पॉजिटिविटी रेट बढ़ा, कलेक्टर ने स्कूल, आंगनबाडिय़ों को किया लॉक, टिफिन से मिलेगा बच्चों को गर्म भोजनArmy Day 2022: आज से नई लड़ाकू वर्दी में दिखेंगे हमारे जवान, सेना दिवस पर थलसेना प्रमुख लेंगे परेड की सलामी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.