scriptपूर्व प्रधान पर छेड़छाड़ का आरोप, पीड़िता ने कहा समर्थकों के साथ मिलकर की मारपीट | Two Girls Accuse Former Head of Molestation and Fight | Patrika News

पूर्व प्रधान पर छेड़छाड़ का आरोप, पीड़िता ने कहा समर्थकों के साथ मिलकर की मारपीट

locationअमेठीPublished: Dec 03, 2021 01:30:13 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

दो किशोरियों का आरोप है कि बाजार जाते समय पूर्व प्रधान ने उनके साथ छेड़छाड़ किया। घर लौटकर पीड़ित किशोरियों ने आप बीती बताई तो बड़े पिता मौके पर पहुंचे। उस समय पूर्व प्रधान और उनके समर्थक ने उनके साथ मारपीट किया।

Two Girls Accuse Former Head of Molestation and Fight

Two Girls Accuse Former Head of Molestation and Fight

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में मिशन शक्ति की धज्जियां खुद खाकी ही उड़ाने में जुटी है। दो किशोरियों का आरोप है कि बाजार जाते समय पूर्व प्रधान ने उनके साथ छेड़छाड़ किया। घर लौटकर पीड़ित किशोरियों ने आप बीती बताई तो बड़े पिता मौके पर पहुंचे। उस समय पूर्व प्रधान और उनके समर्थक ने उनके साथ मारपीट किया। पीड़ित परिवार पुलिस में पहुंचा तो कार्रवाई के बजाए गालियां मिली। पीड़ित किशोरियों का आरोप है कि पुलिस में शिकायत करने गईं तो उन्हें वहां से भगा दिया। ऐसे में किशोरियों ने डीएम ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।
पीड़िता ने लगाया मारपीट का आरोप

मामला अमेठी जिले के मुंशीगंज थाना अंतर्गत पलिया गांव का है। पीड़ित किशोरी ने बताया कि वह भतीजी को लेकर बाजार से सामान लेने गई थी। रास्ते में पलिया गांव के सूर्य प्रताप और पूरे निधान सिंह निवासी उमर अली खड़े थे। आरोप है़ कि उन लोगों ने पहले छींटाकशी किया फिर छेड़छाड़ करने लगे। इस पर उसने बचाव में चीखना चिल्लाना शुरु किया तो बाजार से लौट रहे लोगों ने मदद किया। पीड़िता ने कहा कि दोनों रोते हुए घर लौटे और परिवार वालों को आपबीती बताई। इस पर पीड़िता के बड़े पापा घटना स्थल पर पहुंचे और आरोपियों ने छेड़छाड़ क्यों किया इसको लेकर सवाल किया। जिस पर आरोपी गाली-गलौज दिया और अन्य लोगों को बुलाकर बड़े पापा और सबको पीटा। कान से खून भी निकलने लगा। पुलिस में शिकायत करने पर उन्हें वहां से भगा दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो