script

दुल्‍हन ने कहा- पत‍ि हिस्ट्रीशीटर है, मैं नहीं जाऊंगी ससुराल

locationअमरोहाPublished: Dec 22, 2021 01:20:01 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

दुल्हन को भनक लग गई कि उसका पति हिस्ट्रीशीटर है। इस पर दुल्हन ने ससुराल जाने से इन्कार कर दिया। परिजनों ने दुल्हन को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन दुल्हन नहीं मानी।

dulhan.jpg
अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शादी के बाद पत्नी ने पति का हाव-भाव देखने के बाद ससुराल जाने से इन्कार कर दिया। दुल्हन के परिजनों ने भी बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन युवती नहीं। इतना ही नहीं शादी के दो दिन बाद युवती ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी के पास पहुंची और उपहार को भी वापस कर दिए। बता दें कि शादी 11 दिसंबर को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में हुई थी।
मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में हुई थी शादी
जिले के एक बुजुर्ग की तीन बेटियां हैं, जिनमें से दो की शादी पहले ही हो चुकी है। तीसरी बेटी का रिश्ता उसके बहनोई ने एक युवक के साथ तय कर दिया था। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में शादी कराने के लिए आवेदन किया गया था। बीते 11 दिसंबर को सामूहिक विवाह समारोह में दोनों की शादी हो गई। उपहार के रूप में गहने, बर्तन, कपड़े दिए गए थे।
यह भी पढ़ें

सड़क हादसे में महिला वकील की मौत, पिता घायल

पति हिस्ट्रीशीटर है, इसलिए मैं नहीं गई ससुराल
शादी के दौरान ही दुल्हन को भनक लग गई कि उसका पति हिस्ट्रीशीटर है और उस पर कई मुकदमें दर्ज है। जिसके बाद दुल्हन ने ससुराल जाने से इन्कार कर दिया। परिजनों ने बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन दुल्हन नहीं मानी। दुल्हन ने उपहार वापस कर दिया और अधिकारी से कहा कि पति हिस्ट्रीशीटर है, इसलिए मैं ससुराल नहीं गई।
यह भी पढ़ें

एसडीएम की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

नहीं मिलेंगे 35 हजार रुपये
अधिशासी अधिकारी ब्रजेश कुमार का कहना है कि नगर पालिका की तरफ से मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में शादी कराई थी, जिसमें उपहार में गहने, कपड़े, बर्तन दिए थे। साथ ही दुल्हनों के खातों में 35 हजार रुपये के चेक भेजे जा रहे हैं। अब एक दुल्हन ने पति के घर जाने से ही मना कर दिया है। इसलिए उसके खाते में 35 हजार रुपये की राशि नहीं भेजी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो