scriptहसीन जहां के गंभीर आरोपों का क्रिकेटर मोहम्मद शमी की ओर से दिया गया जवाब | Cricketer Mohammed Shami's reply given to allegations of Hasin Jahan | Patrika News

हसीन जहां के गंभीर आरोपों का क्रिकेटर मोहम्मद शमी की ओर से दिया गया जवाब

locationअमरोहाPublished: Dec 11, 2019 02:22:53 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- क्रिकेटर मोहम्मद शमी व उनकी पत्नी हसीन जहां के विवाद का मामला- हसीन जहां के समिति के सामने पेश हुए शमी के भाई हसीब – कहा- हसीन जहां के आरोप निराधार, बेटी से बहुत प्यार करते हैं शमी

mohammed-shami-and-hasin-jahan.jpg
अमरोहा. क्रिकेटर मोहम्मद शमी की तरफ से उनके भाई हसीब ने हसीन जहां के आरोपों पर न्यायपीठ बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत होकर बयान दर्ज करा दिए हैं। हसीब ने समिति को शपथपत्र के साथ अभिलेख भी दिए हैं। हसीब का कहना है कि हसीन जहां की ओर से लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। अब बाल कल्याण समिति ने इस केस की जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी है।
यह भी पढ़ें

विदेशी मेम ने देसी बाबा से रचाई शादी, अब बच्चों की खातिर मांग रहे प्रमाणपत्र

बता दें कि शुक्रवार को क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति के सामने पेश होकर अपने बयान दर्ज कराए थे। उन्होंने छह माह पूर्व डिडौली पुलिस व ससुरालियों पर जबरन घर से निकालने के आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय बाल आयोग में शिकायत की थी। आयोग के आदेश पर इस केस की जांच जिला बाल कल्याण समिति कर रही है। वहीं, मंगलवार को मोहम्मद शमी की तरफ से उनके भाई हसीब ने बाल कल्याण समिति अमरोहा के सामने बयान दर्ज कराए। बता दें कि मोहम्मद शमी ने इसके लिए अपने भाई हसीब को अधिकृत किया है।
बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष एचएस चौहान ने बताया कि हसीब ने शपथपत्र के साथ अभिलेख प्रस्तुत किए हैं। हसीब ने हसीन जहां के सभी आरोपों को निराधार बताया है। हसीब ने बताया कि शमी अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं। चौहान ने बताया कि अब इस मामले में समिति ने एक जांच कमेटी गठित की है, जो घटनास्थल पर पहुंचकर केस की जांच करेगी और लोगों के बयान दर्ज करेगी। कमेटी को तीन दिन में रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए गए हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद अगली सुनवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो