script

Amroha: शादी की खुशियों में शामिल होने गए थे लेकिन जान से धो बैठे हाथ, सूचना मिलते ही परिजनों में मच गया हाहाकार

locationअमरोहाPublished: May 10, 2022 12:11:22 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

अमरोहा जिले में सोमवार देर शाम को दो बाइकों की टक्कर से हुए हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक पांच साल की मासूम भी घटना का शिकार हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए।

accident.png

Road Accident in Aligarh Palwal Highway

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में दो माटरसाइकिलों की आमने सामने की टक्कर से हुए दर्दनाक हादसे में दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में पांच साल की बच्ची भी घटना का शिकार हो गई। वहीं दो लोग घायल भी हुए हैं। घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
ये भी पढ़ें: ED से पूछताछ के बाद भड़के अफजल अंसारी, कहा- पूर्वांचल में BJP को पंक्चर कर दिया इसलिए अब ले रही बदला

सोमवार देर शाम हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, हादसा अमरोहा जिले के रहरा के आदमपुर थाना इलाके में हुआ है। यहां क्षेत्र के गांव गुरैठा निवासी चमन सिंह पुत्र चंद्रपाल की बरात सोमवार को हसनपुर कोतवाली इलाके के लुहारी खदर गई थी। जिसमें गांव के ही रहने वाले फूल सिंह पुत्र मोहन, नरेश, सतपाल, विजेंद्र पुत्र रघुवीर और विजेंद्र की पांच साल की बेटी छवि भी गए थे। शाम करीब 7:40 बजे यह सभी लोग एक बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक आदमपुर मोड़ के पास बनखंडी मंदिर के नजदीक पहुंची, तभी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। इस बाइक पर हसनपुर के मोहल्ला कालाशहीद निवासी आकाश पुत्र राजेंद्र और कपिल पुत्र गोकुलनाथ सवार थे।

ये भी पढ़ें: UP Board Result 2022: परीक्षा कॉपियों का मूल्यांकन हुआ पूरा, जानें कब तक आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट

टक्कर में दोनों बाइकों के उड़े परखच्चे

बताया जाता है कि हादसा इतना भीषण था कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में फूल सिंह (55), नरेश (35), सतपाल (22) छवि (5) और दूसरी बाइक पर सवार आकाश (26) की मौके पर मौत हो गई। जबकि विजेंद्र और कपिल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। उधर, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रहरा में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर सीएचसी रहरा में रखवा दिया है। वहीं सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी और सीओ सतीश कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया।

ट्रेंडिंग वीडियो