scriptपति कराना चाहता था बेटे का DNA टेस्ट, मां ने पहले ही गला घोंटकर मार डाला | Husband wants Son DNA Test Mother killed his Son | Patrika News
अनूपपुर

पति कराना चाहता था बेटे का DNA टेस्ट, मां ने पहले ही गला घोंटकर मार डाला

पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक…18 महीने के बेटे को नहीं मानता था बेटा…

अनूपपुरApr 06, 2022 / 03:58 pm

Shailendra Sharma

mother_kill_son.jpg

अनूपपुर. मध्यप्रदेश के अनूपपुर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। मामला बिजुरी थाने के माइंस कॉलोनी की है जहां एक महिला ने अपने 18 महीने के मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का पति उसके चरित्र पर शक करता था और आए दिन बेटे का डीएनए टेस्ट (DNA TEST) कराने की बात कहते हुए विवाद करता था। पति बेटे का डीएनए टेस्ट कराता इससे पहले ही मां ने बेटे की जान ले ली।

 

3 अप्रैल की है घटना
जानकारी के मुताबिक घटना 3 अप्रैल की रात की है। महिला का पति संजीत कुमार ने पुलिस को बताया है कि वो बिहार के रहने वाले हैं और यहां किराए का कमरा लेकर पत्नी व 18 महीने के बेटे अविनाश व पिता के साथ रहता है। घटना के वक्त महिला और बच्चा कमरे पर अकेले थे। अचानक बच्चे के रोने की आवाज आई वो जब भागते हुए कमरे में पहुंचा तो बेटा अविनाश बेसुध होकर पड़ा था और उसके मुंह से खून निकल रहा था, गले पर चोट का निशान था। वो बेटे को लेकर तुरंत पास के स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

यह भी पढ़ें

टूटने की कगार पर दो बहनों का परिवार, बड़ी बहन बोली- मेरा पति नपुंसक है



DNA टेस्ट से पहले मां ने मासूम को मार डाला
बताया जा रहा है कि पति संजीत कुमार पत्नी के चरित्र पर शक करता था और आए दिन उनके बीच इसे लेकर लड़ाई होती थी। पति संजीत अक्सर पत्नी से कहता था कि अविनाश उसका बेटा नहीं है वो उसका डीएनए टेस्ट कराएगा। आशंका है कि डीएनए टेस्ट से बचने के लिए ही मां ने अपने मासूम बेटे की हत्या की है। पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो