scriptपूर्व पीएम से हाथ मिलाने पहुंचा था समर्थक, सुरक्षाकर्मियों ने कर दी ये हालत | EX pm nawaz sharif's guards beaten a man for trying to shake hand | Patrika News
एशिया

पूर्व पीएम से हाथ मिलाने पहुंचा था समर्थक, सुरक्षाकर्मियों ने कर दी ये हालत

नवाज शरीफ के पास जाकर उस शख्स ने हाथ बढ़ाया ही था कि सुरक्षाकर्मी उसे पकड़कर वहां से दूर ले गए।

नई दिल्लीMay 29, 2018 / 12:26 pm

Shweta Singh

EX pm nawaz sharif's guards beaten a man for trying to shake hand

पूर्व पीएम से हाथ मिलाने पहुंचा था समर्थक, सुरक्षाकर्मियों ने कर दी ये हालत

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के सुरक्षाकर्मियों ने उनके पास जा रहे एक शख्स की बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके पीछे की वजह सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे, क्योंकि वो शख्स किसी हमले या गलत इरादे से वहां नहीं जा रहा था, बल्कि उसका मकसद सिर्फ पूर्व पीएम से हाथ मिलाना था।

हाथ बढ़ाते ही सुरक्षाकर्मियों ने धर दबोचा
नवाज शरीफ के पास जाकर उस शख्स ने हाथ बढ़ाया ही था कि सुरक्षाकर्मी उसे पकड़कर वहां से दूर ले गए। जहां उसकी बुरी तरह धुनाई कर दी। बता दें जब ये सब हंगामा चल रहा था, उस वक्त पूर्व पीएम अपनी बेटी मरियम के साथ मंच पर बैठे थे। अपने सुरक्षाकर्मियों के इस कारनामे को देखते हुए वे दोनों ही सन्न रह गए थे। नवाज की बेटी मरियम सुरक्षाकर्मियों को बार-बार उस शख्स को छोड़ने के निर्देश दे रही थीं, लेकिन अपनी धुन डुबे उन कर्मियों ने उनकी एक न सुनी।

वीडियो से हुआ मामले का खुलासा
आपको वहां के एक स्थानीय टीवी चैनल ने जब इससे जुड़ा एक वीडियो पेश किया, तब इस घटना का खुलासा हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी कार्यक्रम में शामिल हुए पूर्व पीएम और उनकी बेटी इसमें मंच पर बैठे थे। तभी अचानक मंच नवाज की ओर एक आया और उसने अपना हाथ बढ़ाया। इतने में ही सुरक्षाकर्मियों ने उस झपट लिया और उसकी धुनाई शुरू कर दी। जिसके बाद पीछे से मरियम और पूर्व पीएम उसे छोड़ देने के लिए कहते रहे, मगर उन्होंने उसकी पिटाई जारी रखी।

वीडियो में देेखें पूरी घटना:-

मुश्किल दौर में है नवाज की जिंदगी
गौरतलब है कि इस समय पाकिस्तान के पूर्व पीएम मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं। उन पर भारत में अवैध तरीके से करोड़ों रुपए जमा करने का आरोप है। बता दें कि उनके खिलाफ इस मामले में जांच के आदेश जारी हो चुके हैं।
सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली भड़ास
मामले के खुलासे के बाद ये भी दावा किया गया कि जो शख्स नवाज से हाथ मिलाने आया था, वह पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) का कार्यकर्ता था। इस घटना का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसके बारे में चर्चा शुरू हो गई। एक टि्वटर यूजर ने कहा कि ‘आम आदमी की गलती ही यह थी कि उसने पूर्व पीएम से हाथ मिलाने का प्रयास किया। पीएमएलएन के गुंडों ने बुरी तरह से उसे पीटा। यह पीएमएलएन का रोशन पाकिस्तान है।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने कटाक्ष करते हुए कहा, ‘वोटर और उसके वोट को पूर्व पीएम और उनकी बेटी के सामने इज्जत दी गई।’

Home / world / Asia / पूर्व पीएम से हाथ मिलाने पहुंचा था समर्थक, सुरक्षाकर्मियों ने कर दी ये हालत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो