scriptNeechbhang Rajyoga 2023, Budh gochar will give promotion to the people | Neechbhang Rajyoga 2023: बुध ने बनाया नीचभंग राजयोग, इन राशियों के लोगों को मिलेगी तरक्की, पाएंगे सबसे ऊंचा पद | Patrika News

Neechbhang Rajyoga 2023: बुध ने बनाया नीचभंग राजयोग, इन राशियों के लोगों को मिलेगी तरक्की, पाएंगे सबसे ऊंचा पद

locationभोपालPublished: Mar 23, 2023 11:28:52 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

Neechbhang Rajyoga 2023, Budh gochar will give promotion to the people: अब बुध के अपनी ही नीच राशि मीन में प्रवेश करने से नीचभंग राजयोग बना है। भोपाल के ज्योतिषाचार्य पं. जगदीश शर्मा पत्रिका.कॉम के इस लेख आपको बता रहे हैं कि नीचभंग राजयोग का प्रभाव राशि चक्र की सभी 12 राशियों की बुद्धि, वाणी, कॅरियर, व्यापार और आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा। लेकिन 12 में से 3 राशियां ऐसी हैं, जिनसे जुड़े लोगों के लिए यह नीचभंग राजयोग बेहद शुभ फलदायी साबित होगा। यहां जानें आखिर कौन सी हैं वे तीन भाग्यशाली राशियां जिन्हें मिलने वाली है तरक्की और पैसा दोनों..

budh_gochar_se_bana_neechbhang_rajyoga_in_rashiyon_ko_milega_uncha_pad_aur_tarakki.jpg

Neechbhang Rajyoga 2023, Budh gochar will give promotion to the people: ज्योतिष शास्त्र में 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की दिशा और दशा के आधार पर सम्पूर्ण पृथ्वी और उस पर जीवन जी रहे प्राणियों के भविष्य की गणना की जाती है। दरअसल ग्रह एक निश्चित समय के अंतराल पर एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं। पिछले दिनों 16 मार्च 2023 को ग्रहों के राजकुमार बुध ने कुंभ राशि छोड़कर मीन राशि में प्रवेश यिका है। आपको बता दें कि बुध ग्रह धन, बुद्धि, व्यापार और संवाद का कारक ग्रह माना जाता है। अब बुध के अपनी ही नीच राशि मीन में प्रवेश करने से नीचभंग राजयोग बना है। भोपाल के ज्योतिषाचार्य पं. जगदीश शर्मा पत्रिका.कॉम के इस लेख आपको बता रहे हैं कि नीचभंग राजयोग का प्रभाव राशि चक्र की सभी 12 राशियों की बुद्धि, वाणी, कॅरियर, व्यापार और आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा। लेकिन 12 में से 3 राशियां ऐसी हैं, जिनसे जुड़े लोगों के लिए यह नीचभंग राजयोग बेहद शुभ फलदायी साबित होगा। यहां जानें आखिर कौन सी हैं वे तीन भाग्यशाली राशियां जिन्हें मिलने वाली है तरक्की और पैसा दोनों..

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.