scriptकॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदनें का बना रहे हैं प्लान तो यही है मौका, Tata Nexon से लेकर Maruti Brezza तक पर जनवरी में मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट | Tata Nexon to Maruti Brezza Buy these Compact SUV with discount in jan | Patrika News

कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदनें का बना रहे हैं प्लान तो यही है मौका, Tata Nexon से लेकर Maruti Brezza तक पर जनवरी में मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 26, 2022 01:43:15 pm

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

यानी अगर आप कॉम्पेक्ट एसयूवी खरीदनें का मन बना रहे हैं, तो यह समय आपके लिए बेस्ट होगा। हम आपके लिए लेकर आएं हैं, देश में मौजूद कुछ सब कॉम्पेक्ट एसयूवी की डिटेल जिन पर खास छूट दी जा रही हैं।

tata_nexon-amp.jpg

January Car Discount on SUV’s

 

Discount on Compact SUV’s: भारतीय बाजार में कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट सबसे लोकप्रिय है, हालांकि इस सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा भी काफी मजबूत है, लेकिन इस प्रतिस्पर्धा के बीच खरीदारों को आकर्षित करने के लिए कुछ कॉम्पैक्ट एसयूवी पर बेहद आकर्षक छूट की पेशकश की जा रही हैं, यानी अगर आप कॉम्पेक्ट एसयूवी खरीदनें का मन बना रहे हैं, तो यह समय आपके लिए बेस्ट होगा। हम आपके लिए लेकर आएं हैं, देश में मौजूद कुछ सब कॉम्पेक्ट एसयूवी की डिटेल जिन पर खास छूट दी जा रही हैं।

 

Mahindra XUV300 Discount


Mahindra XUV300 पर कंपनी 30,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट है, हालांकि यह वैरिएंट के आधार पर लागू है। इसके साथ ही इस कार पर 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये का कॉरर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वहीं आप इस कार पर 10,000 रुपये तक की मुफ्त एक्सेसरीज का लाभ भी उठा सकते हैं।

 

Maruti Vitara Brezza और Renault Kiger Discount


Maruti Vitara Brezza को खरीदनें पर 5,000 रुपये की नकद छूट दी जा रही है। इसके साथ ही January महीने में इस एसयूवी पर 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट और 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। वहीं रेनो की मिनी कार Kiger पर कोई नकद छूट या एक्सचेंज बोनस नहीं दिया जा रहा है, हालांकि इस कार पर 10,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट (या 5,000 रुपये की ग्रामीण छूट, जिसे कॉर्पोरेट छूट के साथ जोड़ा नहीं जा सकता) उपलब्ध है। 10,000 का लोयलटी बोनस और चुनिंदा ट्रिम पर 15,000 रुपये तक की मुफ्त एक्सेसरीज़ भी ऑफर की जा रही हैं।

टाटा की सबसे सुरक्षित कार Nexon पर अभी कोई कैश डिस्काउंट उपलब्ध नहीं है, लेकिन कंपनी इस पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस जरूर दे रही है, जो केवल डीजल वेरिएंट पर उपलब्ध है। इसके अलावा टाटा समूह के कर्मचारियों के लिए एसयूवी पर अतिरिक्त छूट भी उपलब्ध है, जिसके बारे में आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर पहुंचकर अधिक जानकारी ले सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो