scriptये हैं वो कारें जिनकी कीमत है 4 लाख से भी कम | These are the Cheap And Best Cars | Patrika News

ये हैं वो कारें जिनकी कीमत है 4 लाख से भी कम

Published: Oct 16, 2019 02:24:42 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इन कारों की कीमत है 4 लाख से भी कम
इन कारों में दिए गए हैं बेहतरीन फीचर्स
ये कारें आसानी से हो जाती हैं किसी के भी बजट में फिट

Cheap Indian Cars

नई दिल्ली: भारत में वैसे तो कई सस्ती कारें मौजूद हैं लेकिन इनमें से भी कई कारें ऐसी हैं जिनकी कीमत 4 लाख से भी कम है, तो चलिए आज हम आपको ऐसी ही कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप 4 लाख से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

दीवाली धमाका : Jeep Compass पर मिल रहा 1.50 लाख का बंपर डिस्काउंट

मारुती एस-प्रेसो

मारुति ने हाल ही में अपनी माइक्रो एसयूवी एस-प्रेसो को लॉन्च किया है। इस कार में 1.0 लीटर का, 3 सिलेंडर BS6 पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस हैं। इस कार की कीमत 3.69 लाख से शुरू है।

डैटसन गो फेसलिफ्ट

यह एक हैचबैक कार है जिसकी कीमत महज 3.29 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार में आपको 20 kmpl का जबरदस्त माइलेज मिलता है। बता दें कि इसमें 1.2 लीटर का थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है, जो 67bhp की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

रेनो क्विड

इस कार में 799 cc का इंजन दिया गया है जो 54 PS की पावर जनरेट करता है। एक लीटर पेट्रोल में यह कार 25.17 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। रेनो क्विड की शुरुआती कीमत 2.67 लाख रुपये है।

स्पॉट हुई Toyota की ये धाकड़ MPV Vellfire, इसी महीने हो सकती है मार्केट में लॉन्च

डैटसन गो प्लस फेसलिफ्ट

यह भी एक हैचबाइक कार है जिसे आप 3.83 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। यह कार 20 kmpl का का माइलेज देती है। इस कार में 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 67bhp की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो