scriptनायब तहसीलदार की बढ़ी मुश्किल, राम मंदिर को कहा था दुकानदारी, डीएम ने शुरू कराई जांच | DM orders inquiry against Ghazipur Naib Tehsildar Himmat Bahadur told Ram Mandir to be shoplifting | Patrika News

नायब तहसीलदार की बढ़ी मुश्किल, राम मंदिर को कहा था दुकानदारी, डीएम ने शुरू कराई जांच

locationआजमगढ़Published: Jan 19, 2023 01:51:05 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

राम मंदिर को दुकानदारी बताने वाले नायब तहसीलदार के खिलाफ डीएम ने जांच का आदेश दिया है। उन्होंने इसे कर्मचारी नियमावली का उल्लंघन बताया है।

नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर

नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर

गाजीपुर के नायब तहसील की ओर से राम मंदिर पर की गई टिप्पणी की जांच शुरू हो गई है। डीएम ने वीडियो को देखने के बाद माना है कि अधिकारियों के लिए निर्धारित कोर्ट ऑफ कंडक्ट से परे हट कर यह बयान दिया गया है। जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

 

नायब तहसीलदार ने राम मंदिर को कहा था दुकानदारी
नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने कहा था कि मंदिर मन और दिल से मिलकर बना है। ईश्वर हर दिल में है। राम मंदिर का निर्माण दुकानदारी से अधिक नहीं है। मंदिर में पूजा के लिए जाने वालों को उन्होने नकारा बताया था।


सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो
नायब तहसीलदार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इससे लोगों में नाराजगी भी साफ दिख रही है। संत समाज नायब तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hdmyp

पहले भी विवादों में घिरे रहे हैं हिम्मत बहादुर
नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर का विवादों से गहरा नाता है। पूर्व में उन्होंने तहसीलदार सेवराई अमित कुमार के सरकारी आवास का ताला तोड़ दिया था। इसके बाद वह जिद पर अड़े थे कि तहसीलदार के आवास में ही रहेंगे। इसकी रिपोर्ट उपजिलाधिकारी सेवराई ने डीएम को भेजी थी। डीएम ने नायब तहसीलदार का प्रशासनिक आधार पर स्थानांतरण सीलिंग कलेक्ट्रेट मुख्यालय किया है।

यह भी पढ़ेंः

दहेज के लिए टीचर ने पत्नी को घर से निकाला, अस्पताल में मिला बीवी का भाई तो काट ली नाक, लगे 7 टांके


मंदिर पर टिप्पणी की जांच का आदेश
जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने नायब तहसीलदार के बयान की जांच का निर्देश दिया है। उनका कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अधिकारी कर्मचारियों के बनी नियमावली से इतर जाकर बयान दिया है।

 

यह भी पढ़ेंः

गजबः आजमगढ़ में बेचते थे सब्जी, गोरखपुर और मऊ में करते चोरी, झारखंड और बंगाल में बेचते थे माल


नायब तहसीलदार के खिलाफ दर्ज हो एफआईआर : ओम
ज्योतिषाचार्य पंडित ओम तिवारी, हनुमान मंदिर के महंत राजेश गिरि का कहना है कि नायब तहसीलदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। उन्होंने आस्था पर चोट करने का प्रयास किया है। राम करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र हैं। राम मंदिर हमारा सालों पुराना सपना था, जो अब साकार हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो