scriptपति को छोड़ प्रेमी के घर पहुंच गई तीन बच्चों की मां, उसके बाद जो हुआ… | A female left her children and husband and reach his lovers house | Patrika News

पति को छोड़ प्रेमी के घर पहुंच गई तीन बच्चों की मां, उसके बाद जो हुआ…

locationबागपतPublished: Sep 12, 2019 08:47:29 pm

Submitted by:

Iftekhar

दिल्ली में हुआ था प्यार
छोड़कर घर चला आया प्रेमी
चार बच्चों के पिता के घर पहुंच गई प्रेमिका

lovers

physical relation: married man intimate girl with marriage promise

 

बागपत. मोहल्ला केतीपुरा में बुधवार की देर शाम दिल्ली की एक महिला अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। मिहला प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। प्रेमी भी चार बच्चों का पिता है। विहाजा, वह प्रेमिका को अपने साथ रखने के लिए तैयार नहीं हुआ। इसके चलते मामला पुलिस तक पहुंच गया। मामला दो सम्प्रदायों के बीच का होने के कारण पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को पकड़कर कोतवाली ले गई। थाने में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और महिला अपने घर वापस जाने के लिए तैयार हुई।

यह भी पढ़ें: हिंसा और आगजनी के आरोप में जेल में बंद दलित नेता की रिहाई पर फूल मालाओं से किया गया स्वागत

मौहल्ला केतीपुरा निवासी एक युवक दिल्ली में किसी प्रतिष्ठान में ट्रैक्टर चलाता था। जहां पर वह ट्रैक्टर चलाता था, वहीं पर एक महिला की चाय की दुकान थी। इस बीच महिला और युवक के बीच प्रेमप्रसंग हो गया और दोनों के बीच संबंध भी स्थापित हो गए।

यह भी पढ़ें: 12 सितंबर से बदलेगा मौसम का मिजाज, उमस से राहत मिलने के हैं आसार

हालांकि, प्रेमी-प्रेमिका अलग-सम्प्रदाय के हैं और दोनों शादीशुदा हैं। महिला तीन बच्चों की मां है वहीं उसका प्रेमी भी चार बच्चों का पिता है। बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व युवक अपने घर चला आया था और फिर वापस दिल्ली नहीं गया। इंतजार करने के बाद महिला भी बुधवार को देर शाम प्रेमी के घर पहुंच गई और कहने लगी कि वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर उसके पास आ गई है। अब उसी के साथ रहेगी। इस पर प्रेमी और उसके परिजनों द्वारा अपने घर पर रखने मना करने पर महिला ने हंगामा शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: प्रदर्शन की अनूमति नहीं मिलने के बाद भी रामपुर जाएंगे अखिलेश, प्रशासन के फूले हाथ-पांव

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद महिला और उसके प्रेमी को कोतवाली ले आई। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। इसके बाद प्रेमी के परिजन महिला को दिल्ली उसके घर पर छोड़ आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो