scriptबागपत पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 19 पेटी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार | Baghpat police arrested a wine smuggler with 40 boxes of liquor | Patrika News

बागपत पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 19 पेटी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

locationबागपतPublished: Jul 23, 2019 08:49:13 pm

Submitted by:

Iftekhar

पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर सीज कर दिया
तस्कर को विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया
पूछताछ के दौरान चालक ने अपना नाम परवेंद्र बताया

wine

बागपत पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 19 पेटी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

बागपत. पुलिस ने चेकिंग के दौरान गांव सूरजपुर महनवा के पास कार में अवैध रूप से शराब लेकर जा रहे तस्करों को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 19 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर सीज कर दिया है, जबकि तस्कर को विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी के अनुसार पुलिस सोमवार को मेरठ रोड पर कस्बा अग्रवाल मंड़ी टटीरी से सुरजपुर महनवा जाने वाले मार्ग पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान वहां पर एक स्वीफ्ट कार आई। पुलिस ने चालक को रुकने के लिए इशारा किया, लेकिन चालक ने रुकने के बजाय कार लेकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर कार को रोक लिया और चालक को हिरासत में ले लिया। तलाशी लेने पर कार में 19 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब मिली।

यह भी पढ़ें- AVBP के छात्रों ने LR COLLEGE के अंदर स्टाफ को बनाया बंधक

पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान चालक ने अपना नाम परवेंद्र पुत्र ब्रजपाल बताया है। वह मेरठ के थाना बहसुमा के गांव सदरपुर का रहने वाला है। उसने बताया कि वह हरियाणा से शराब लेकर मेरठ जा रहा था। पुलिस ने कार को सीज कर दिया है और शराब तस्कर को विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: प्राइमरी स्कूल में ब्लैक कोबरा निकलने से फैली दहशत तो लोगों ने उठाया ये खौफनाक कदम

रुक नहीं पा रही है शराब की तस्करी
पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद भी शराब की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। जनपद में आए दिन अवैध शराब पकड़ी जा रही है और शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया जा रहा है, लेकिन इसके बाद भी शराब की तस्करी लगातार जारी है। कोतवाली क्षेत्र में जुलाई माह में अब 100 पेटी से अधिक तस्करी की शराब पकडी जा चुकी है और करीब एक दर्जन शराब तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है । इसके बाद भी शराब तस्कर सक्रिय हैं ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो