scriptPM Modi पर अभद्र टिप्पणी करने का वीडियो वायरल, तीन लोगों पर केस दर्ज कर छापेमारी में जुटी पुलिस | Case filed against three people for Indecent remarks on PM Modi | Patrika News

PM Modi पर अभद्र टिप्पणी करने का वीडियो वायरल, तीन लोगों पर केस दर्ज कर छापेमारी में जुटी पुलिस

locationबागपतPublished: Apr 22, 2020 10:33:31 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बागपत जिल के छपरौली थाना क्षेत्र का मामला
– पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस
– आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही पुलिस

Pm modi

PM Modi नहीं करेंगे Khelo India Youth Games का उद्घाटन, CAA विरोध के कारण रद्द हुआ असम दौरा,PM Modi नहीं करेंगे Khelo India Youth Games का उद्घाटन, CAA विरोध के कारण रद्द हुआ असम दौरा,Pm modi

बागपत. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी और गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल मामले पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। स्थानीय पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए वीडियो वायरल करने वाले व्यक्तियों की पहचान कर ली है। इस मामले में पुलिस ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा किया है।
यह भी पढ़ें- कोविड-19 के इलाज में UP का ये जिला देशभर में सबसे आगे, 43.13 फीसदी कोरोना पीड़ित हुए ठीक, कोई मौत नहीं

दरअसल, यह मामला सप्ताहभर पहले का है। जब क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी व गाली-गलौज करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक व्यक्ति प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करते हुए गाली-गलौज कर रहा है और उसके पास ही अन्य लोगों के उकसाने तथा गाली देने को कहने की आवाज आ रही है। इस वीडियो को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू की और लोगों से आरोपियों के बारे में पूरी जानकारी हासिल की। वीडियो में गाली देने वाला व्यक्ति इमरान तोतला पुत्र जमील कसाई निवासी टांडा थाना छपरौली जिला बागपत और अन्य 2 लोग जो गाली देने को उत्प्रेरित एवं क्या गाली देनी है बताने वाले नूर मियां और हैदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
थानाध्यक्ष छपरौली दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी व गाली-गलौज करते हुए वीडियो वायरल करने के मामले में इमरान उर्फ तोतला पुत्र जमील कसाई, नूर मियां पुत्र नौशाद और हैदर पुत्र हमीद निवासी गांव टांडा बागपत को आरोपी पाया गया है। पुलिस ने तीनों के आरोपियों के खिलाफ 469, 504 भादवि व 66डी आईटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो