scriptमुसलमानों और अरविंद केजरीवाल पर बरसे रामविलास वेदांती कहा, कानून बनाकर ज्ञानवापी मंदिर का निर्माण कराएं पीएम | Ram Vilas Vedanti lashed out Muslims Arvind Kejriwal said Gyanvapi temple built by law | Patrika News
बांदा

मुसलमानों और अरविंद केजरीवाल पर बरसे रामविलास वेदांती कहा, कानून बनाकर ज्ञानवापी मंदिर का निर्माण कराएं पीएम

अल्पसंख्यकों (Muslims) और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर हमला बोलते हुए राम विलास वेदांती (Ram Vilas Vedanti ) ने कहाकि, जनसंख्या नियंत्रण कानून के अलावा अल्पसंख्यक का दर्जा भी खत्म करने किया जाए।
 

बांदाOct 16, 2022 / 04:34 pm

Sanjay Kumar Srivastava

मुसलमानों और अरविंद केजरीवाल पर बरसे रामविलास वेदांती कहा, कानून बनाकर ज्ञानवापी मंदिर का निर्माण कराएं पीएम

मुसलमानों और अरविंद केजरीवाल पर बरसे रामविलास वेदांती कहा, कानून बनाकर ज्ञानवापी मंदिर का निर्माण कराएं पीएम

अल्पसंख्यकों और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष राम विलास वेदांती (Ram Vilas Vedanti) ने कहाकि, जनसंख्या नियंत्रण कानून के अलावा अल्पसंख्यक का दर्जा भी खत्म करने किया जाए। वेदांती ने कहाकि, आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ाने का मूल कारण मुसलमान है, जहां-जहां इस्लाम है, वहां-वहां आतंकवाद ज्यादा है। इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी से मांग कीकि, ज्ञानवापी मंदिर (Gyanvapi temple) का जल्द निर्माण करने के लिए सरकार कानून बनाए।
कानून बनाकर ज्ञानवापी मंदिर का निर्माण करवाएं सरकार

पूर्व सांसद और राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्षराम विलास वेदांती आज बांदा पहुंचे जहां पर उन्होंने ज्ञानवापी मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री से मांग कीकि, प्रधानमंत्री कानून बनाकर के ज्ञानवापी मंदिर का निर्माण करवाएं। ज्ञानवापी शब्द संस्कृत वाचक हिंदू शब्द है। औरंगजेब ने ज्ञानवापी मंदिर को तोड़कर मस्जिद का निर्माण कराया था, ऐसे ही हमारे कई मंदिरों का तोड़ा गया और उन पर मस्जिदें बनाई गई हैं।
जनसंख्या नियंत्रण कानून की तत्काल जरूरत

वेदांती ने कहा कि, देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून की तत्काल जरूरत है। और जो दो से अधिक शादियां करें उनको दंडित किया जाए। वेदांती ने अल्पसंख्यकों पर हमला बोलते हुए कहा कि, लगातार जनसंख्या में वृद्धि हो रही है, अब 20 करोड़ से भी ज्यादा मुसलमान हमारे देश में हैं, ऐसे में इनका अल्पसंख्यक का दर्जा खत्म करना चाहिए। आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ाने का मूल कारण मुसलमान है, जहां-जहां इस्लाम है वहां वहां आतंकवाद ज्यादा है। हमारी मंदिरों और हमारे धार्मिक स्थलों को निशाना बनाया जा रहा है। अयोध्या में देवी आयोजन के दौरान हमला किया गया।
यह भी पढ़े – अयोध्या में भगवान राम का मंदिर कैसा दिखेगा, ट्रस्ट ने जारी की खूबसूरत नई तस्वीरें

पाकिस्तान आए आतंकवादी को मार दिया जाए

राम विलास वेदांती ने कहाकि, जिस जिस मस्जिद से मुसलमान आक्रमण करने के लिए निकलते हैं। तलवार, गोली, बंदूक, बम लेकर उन मस्जिदों में ताला डाला जाए। देश में कानून बनाया जाए कि, जो आतंकवादी पाकिस्तान या कहीं से आकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, उन पर गोली चला दी जाए। उनको जान से मार दिया जाए।
यह भी पढ़े – अखिलेश यादव 17 अक्टूबर को हरिद्वार में करेंगे मुलायम सिंह की अस्थियां विसर्जित

मुसलमानों और अरविंद केजरीवाल पर बरसे रामविलास वेदांती कहा, कानून बनाकर ज्ञानवापी मंदिर का निर्माण कराएं पीएम
योगी सरकार में आतंकवादियों को बुलडोजर का है भय

वेदांती ने कहाकि, प्रदेश में मुलायम की सपा सरकार के दौरान पहले धारा 144 और कर्फ्यू लगा रहता था लेकिन अब योगी सरकार में आतंकवादियों को बुलडोजर का भय है। पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पंजाब व दिल्ली में मुस्लिमों की आबादी बढ़ रही है इसलिए वहां देश विरोधी प्रदर्शन होते हैं। अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में आतंकवादियों के लिए रास्ता खोल दिया है।
भाजपा फिर सरकार बनाएगी कांग्रेस का होगा सफाया

वेदांती ने कहा कि, आने वाले 2024 के चुनाव में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और कांग्रेस का सफाया हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ऐतिहासिक काम किए हैं। धारा 370 हटाया है, राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। साथ ही कोई नहीं कहता था कि कभी जम्मू कश्मीर में भाजपा की सरकार आएगी लेकिन अब वहां देख सकते हैं किस तरह की शांति है ।

Home / Banda / मुसलमानों और अरविंद केजरीवाल पर बरसे रामविलास वेदांती कहा, कानून बनाकर ज्ञानवापी मंदिर का निर्माण कराएं पीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो