scriptमॉल में थाई स्पा की आड़ में देह व्यापार, चार युवतियां गिरफ्तार | Prostitution under guise of Thai spa four girls arrested in banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

मॉल में थाई स्पा की आड़ में देह व्यापार, चार युवतियां गिरफ्तार

एक मॉल में थाई स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। यहां अनैतिक गतिविधियों की सूचना पर पुलिस ने डिकॉय ऑपरेशन के बाद चार युवतियों को पकड़ा।

बांसवाड़ाJan 25, 2023 / 04:58 pm

Kamlesh Sharma

Prostitution under guise of Thai spa four girls arrested in banswara

एक मॉल में थाई स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। यहां अनैतिक गतिविधियों की सूचना पर पुलिस ने डिकॉय ऑपरेशन के बाद चार युवतियों को पकड़ा।

बांसवाड़ा। शहर के डूंगरपुर-उदयपुर लिंक रोड पर एक मॉल में थाई स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। यहां अनैतिक गतिविधियों की सूचना पर पुलिस ने डिकॉय ऑपरेशन के बाद चार युवतियों को पकड़ा। सेंटर संचालक लापता है। पुलिस अब उसकी तलाश में है।

पुलिस अधीक्षक राजेशकुमार मीना ने बताया कि स्पा सेंटर पर देह व्यापार होने की सूचना पर डीएसपी सूर्यवीरसिंह के निर्देशन में प्रोबेशनल एसआई गणपतलाल और खुशबू के नेतृत्व में टीम जुटाई गईं। यहां मॉल के दूसरी मंजिल पर चल रहे एंजल थाई स्पा सेंटर पर दोपहर बाद करीब ढाई बजे पुलिसकर्मियों को ही डिकॉय (ग्राहक) बनाकर भेजा गया। यहां ढाई हजार रुपए लेकर डिकॉय के रूप में गए प्रोबेशनल सब इंस्पेक्टर गणपतलाल को काउंटर पर मसाज का पेमेंट लेने के बाद भीतर भेजा गया।

फिर कुछ देर बाद अंदर उपलब्ध महिला ने अतिरिक्त सेवा की बात पर ढाई हजार रुपए तय किए। रुपए कम बताकर एक हजार रुपए फोन पे से भुगतान के साथ बाकी राशि कैश देने पर जैसे ही महिला ने अपनी गतिविधि शुरू की। एसआई ने बाहर आसपास डटी अपनी टीम को संकेत दे दिया। इस पर टीम ने पहुंचकर यहां कार्रवाई शुरू की। यहां पुलिस दल देखकर भीड़ लग गई। मौके पर डीएसपी सिंह की टीम ने पूछताछ के बाद यहां से चार युवतियों को वेश्यावृत्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया। राजतालाब थाना लाने के बाद पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई की। देह व्यापार अधिनियम के तहत दर्ज मामले में स्पा के मालिक बलवंतसिंह भी नामजद किया गया है।

यह भी पढ़ें

कुएं में युवक-युवती का शव मिला, पम्प से पानी खाली करने के बाद निकाले दोनों के शव

नीचे के सेंटर पर फ्लॉप हो गई कार्रवाई
सूत्रों ने बताया कि पुलिस को नीचे चल रहे स्पा सेंट पर भी देह व्यापार की सूचना पर अलग टीम भेजी गई। मसाज के लिए काउंटर पर 1100 रुपए के भुगतान के बाद डिकॉय अंदर गया, लेकिन यहां सेवारत महिला को शंका हो गई। उसने यहां ऐसी कोई गतिविधि नहीं होना बताकर टाल दिया। इससे इस स्पा पर कार्रवाई फ्लॉप रही। हालांकि बाद में पुलिस दल ने उसे हिदायत दी।

यह भी पढ़ें

बेटी की शादी की खरीदारी करने जा रहे दंपती को रोडवेज ने मारी टक्कर, महिला की मौत

पहले भी हुई थी कार्रवाई
इससे पहले जून, 2018 लिंक रोड से सटे इसी मॉल में भूतल पर स्पा की आड़ में देह व्यापार पकड़ा गया। इत्तेफाक रहा कि तत्कालीन डीएसपी वीराराम चौधरी के नेतृत्तव में हुई कार्रवाई के दौरान प्रोबेशनल एसआई सुरेशकुमार की कार्रवाई में भूमिका रही। उसके बाद मंगलवार की कार्रवाई में भी टीम के साथ वे मौजूद थे।

https://youtu.be/yi63f0BrBFc

Home / Banswara / मॉल में थाई स्पा की आड़ में देह व्यापार, चार युवतियां गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो