गैंगरेप व हत्या मामले में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, परिवार ने कहा- वे सभी परिवार के लोग

बाराबंकी के सतरिख में गैंगरेप (gangrape) व हत्या (Murder) मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को पुलिस इसे लेकर अपनी पीठ थपथपा ही रही थी कि उससे पहले लड़की के पिता ने उनके खुलासे पर सवालिया निशान खड़ा कर दिए।

By: Abhishek Gupta

Published: 16 Oct 2020, 08:43 PM IST

बाराबंकी. बाराबंकी के सतरिख में गैंगरेप (gangrape) व हत्या (Murder) मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को पुलिस इसे लेकर अपनी पीठ थपथपा ही रही थी कि उससे पहले लड़की के पिता ने उनके खुलासे पर सवालिया निशान खड़ा कर दिए। मृतका के पिता ने कहा कि जिन लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वह सब परिवार के हैं और सभी निर्दोष हैं। उनको बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- जलालुद्दीन नगर होगा दशरथनगर, जानिए और किस रेलवे स्टेशन का बदलेगा नाम

बाराबंकी में सतरिख के एक गाँव के खेत में दलित लड़की का शव मिलने के मामले में जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह और प्रभारी पुलिस अधीक्षक आर. एस.गौतम एक साथ संयुक्त प्रेस वार्ता के लिए बैठे| प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। इसने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इस सम्बन्ध में मुख्य आरोपी दिनेश गौतम से मिले तथ्य तर्क और तथ्यों को सत्यापित करने का काम कर रही है|

ये भी पढ़ें- बीमार मां को रात में अकेले देखने जा रही छात्रा से गैंगरेप, मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई हैवानियत

बाराबंकी पुलिस अभी ठीक से अपनी पीठ भी नहीं थपथपा पायी थी कि मृत लड़की के पिता ने पुलिस की जांच पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जिन लड़को को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वह सब परिवार के हैं और सभी निर्दोष हैं। उनको बलि का बकरा बनाया जा रहा है। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस की जांच पर उन्हें विश्वास नहीं है और वह चाहते हैं मामले की सीबीआई जांच हो।

डॉक्टरों ने पहली बार देखा इतना वीभत्स केस-

शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि युवती की गैंगरेप के बाद हत्या की गई थी। डॉक्टरों के पैनल का कहना है कि पहली बार इतना वीभत्स केस देखा गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक दुराचार के दौरान नाक और मुंह दबाने के चलते नाबालिग किशोरी की जान गई। उसके प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के गंभीर निशान हैं। लड़की के परिजनों के मुताबिक उसके दोनों हाथ बंधे थे। चेहरे पर खरोच के निशान थे। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की है।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned