script

स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करने पर एक करोड़ के इनाम का ऐलान करने वाले हाफिज को भेजा जेल

locationबरेलीPublished: Jun 27, 2021 12:17:12 pm

Submitted by:

lokesh verma

उत्तराखंड रक्षा अभियान के संस्थापक स्वामी दर्शन भारती का सिर काटने पर एक करोड़ रुपये का इनाम रखने वाला हाफिज फैजान रजा गिरफ्तार

bareilly.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बरेली. उत्तराखंड रक्षा अभियान के संस्थापक स्वामी दर्शन भारती का सिर काटने पर एक करोड़ रुपये का इनाम घोषित करने वाले सर्व समाज संगठन के अध्यक्ष हाफिज फैजान रजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी हाफिज फैजान पर सांप्रदायिक माहौल खराब करने और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
यह भी पढ़ें- यूपी के 12 जेल अधीक्षकों का तबादला, तुरंत ज्वाइन करने के आदेश

दरअसल, स्वामी दर्शन भारती पर मुस्लिमों के खिलाफ बोलने का आरोप लगाते हुए सर्व समाज संगठन के अध्यक्ष हाफिज फैजान रजा निवासी बिहारमान नगला ने उनका सिर कलम करने वाले को 1 करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था। इसको लेकर सोशल मीडिया पर हाफिज फैजान के दो वीडियो वायरल हो गए थे। एक वीडियो में फैजान स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ का इनाम देने की बात कहता नजर आ रहा है। इसके साथ ही वीडियो में वह दर्शन भारती को खुली बहस के लिए चुनौती भी दे रहा है। इस मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर फैजान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी।
फैजान का वीडियो वायरल होने के बाद वह सुर्खियों में आ गया। वहीं, पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए थाना इज्जतनगर में उसके खिलाफ आईटी एक्ट और सांप्रदायिक माहौल खराब करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई। फैजान पर आरोप है कि उसके वीडियो से लोगों में आक्रोश पनप गया और हिंदू-मुस्लिम भाइचारे की भावना को ठेस लगी। इज्जतनगर पुलिस ने शनिवार को हाफिज फैजान को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो