scriptप्रशासन ने अखिलेश की तस्वीर पर किया रंग, सपाइयों ने लगा दी नई फ़ोटो | Akhilesh Yadav New Poster Pasted by Samajwadi Party Workers | Patrika News
बरेली

प्रशासन ने अखिलेश की तस्वीर पर किया रंग, सपाइयों ने लगा दी नई फ़ोटो

सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि योगी सरकार में हो रहे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अपमान को हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बरेलीApr 21, 2018 / 08:39 pm

अमित शर्मा

Akhielsh Yadav
बरेली। सपा सरकार में बनी सड़क पर लगे साइन बोर्ड पर प्रशासन ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तस्वीर पर पीला रंग पोत दिया था जिसका समाजवादी पार्टी ने विरोध किया और शनिवार को सपा के फ्रंटल संगठनों ने वहां पर अखिलेश यादव की नई तस्वीर लगा दी। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के जिला सचिव प्रमोद यादव व जिला प्रवक्ता हैदर अली की अगुवाई में पार्टी के फ्रंटल संगठनों ने डेलापीर चौराहे पर प्रदेश सरकार के विरूद्ध सड़क पर उतर कर प्रदर्शन भी किया।
सपा ने किया विरोध प्रदर्शन

समाजवादी कार्यकर्ता डेलापीर चौराहे पर एकत्रित हुये, जहां पर उन्होंने बरेली विकास प्राधिकरण द्वारा लगाये गये साइन बोर्ड पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चित्र पर पुनः नया चित्र लगा दिया। बरेली विकास प्राधिकरण ने इससे पूर्व साइन बोर्ड पर बने हुये पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चित्र पर पीले रंग से पुताई करा दी थी। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष व पदाधिकारियों ने कई बार बरेली विकास प्राधिकरण से मांग की थी कि वह इस रंग को साफ करा दें, परन्तु बरेली विकास प्राधिकरण ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। इससे आक्रोशित होकर शनिवार को समाजवादी कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए और प्रदर्शन करते हुए जिला सचिव प्रमोद यादव, यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष मोहित भारद्वाज, साइन बोर्ड पर चढ़ गये और अखिलेश यादव के पुते हुये फोटो पर नया फोटो लगा दिया।
अपमान बर्दाश्त नहीं होगा

सड़क पर ही कार्यकर्ताओं ने एक सभा की, जिसको सम्बोधित करते हुये जिला सचिव प्रमोद यादव ने कहा कि योगी सरकार में हो रहे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अपमान को हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। सड़क से जेल तक हम आन्दोलन करेंगे। सभा को सम्बोधित करते हुये जिला प्रवक्ता हैदर अली ने कहा कि योगी सरकार स्वयं तो कोई विकास की योजना आरम्भ नहीं कर पा रही है, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के किये गये विकास के कार्याें को छुपाने के लिए उनके चित्रों पर इस तरह की हरकतें कर रही है। इससे पूर्व कभी भी किसी भी सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री के चित्रों के साथ इस तरह का अनादर नहीं किया है।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष मोहित भारद्वाज, अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष जगवीर यादव, छात्र सभा के जिलाध्यक्ष हृदेश यादव, युवजन सभा के जिलाध्यक्ष वैभव गंगवार, महिला सभा की जिलाध्यक्षा भारती चैहान, सुरेन्द्र यादव, मयंक शुक्ला माॅन्टी, मोहसीन, नीरज तिवारी, बाबर, पारितोष धवन, रचित शर्मा, सलीम, अनिल पटेल, तनवीर-उल-इस्लाम, जावेद वारसी, नन्हें लाल गूजर, अरून यादव, राशिद खां, इरशाद अंसारी, अलका सक्सेना, शब्बो खान, सीमा श्रीवास्तव, मोईन कादरी, गौरव यादव, रवि कान्त कुर्मी, इश्तियाक सकलैनी समेत तमाम सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Home / Bareilly / प्रशासन ने अखिलेश की तस्वीर पर किया रंग, सपाइयों ने लगा दी नई फ़ोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो