scriptजैसे को तैसा: दरोगा ने किया चालान, भड़के लाइनमैन ने पुलिस चौकी की काट दी बिजली | lineman cut electricity at police station after challan in bareilly | Patrika News
बरेली

जैसे को तैसा: दरोगा ने किया चालान, भड़के लाइनमैन ने पुलिस चौकी की काट दी बिजली

बरेली में एक दरोगा ने बिजली विभाग के लाइनमैन की बाइक का चालान काट दिया था। जिस पर लाइनमैन इतना भड़क गया कि उसने पुलिस चौकी की बिजली ही काट दी।

बरेलीJun 12, 2022 / 12:15 pm

Jyoti Singh

जैसे को तैसा: दरोगा ने किया चालान, भड़के लाइनमैन ने पुलिस चौकी की काट दी बिजली
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में जैसे को तैसा का अनोखा मामला देखने को मिला। यहां एक लाइनमैन ने पुलिस से ऐसा बदला लिया जो चर्चा का विषय बन गया। दरअसल यहां एक दरोगा ने बिजली विभाग के लाइनमैन की बाइक का चालान काट दिया था। जिस पर लाइनमैन इतना भड़क गया कि उसने पुलिस चौकी की बिजली ही काट दी। वहीं बिजली न होने के कारण पुलिसकर्मियों को थाने में पूरी रात गर्मी और अंधेरे में गुजारनी पड़ी।
यह भी पढ़े – नोएडा में अवैध निर्माणों की तरफ फिर घूमेगा बाबा का बुलडोजर, 1000 फार्म हाउस पर नोटिस चस्पा

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार मामला कि आंवला तहसील के सिरौली थाना क्षेत्र के हरदासपुर गांव का है। बताया जाता है कि शुक्रवार को यहां लाइनमैन भगवान स्वरूप उर्फ पिंकी हरदासपुर गांव में लाइन का फाल्ट ठीक करने गया था। जब वह काम से लौट रहा था तभी गांव के बाहर अस्थायी रूप से बनी चौकी के पास दरोगा मोदी सिंह ने उसे रोक लिया। दरोगा ने लाइनमैन से हेलमेट और कागज दिखाने को कहा। लाइनमैन के पास कागज उपलब्ध नहीं होने पर दरोगा का चालान कर दिया।
यह भी पढ़े – नुपुर शर्मा के खिलाफ इस दिन विरोध प्रदर्शन करेंगे मौलाना तौकीर रजा, मस्जिदों से करवाया ऐलान

कटिया डालकर ले रखी थी बिजली

उधर, चालान कटने से बिजली संविदाकर्मी पिंकी नाराज हो गया और अपने साथियों को बुला लिया। लाइनमैन ने अपने साथियों को बताया कि चौकी में बिजली का कनेक्शन नहीं है और उसी के बिना अवैध तरीके से खंभे से तार डालकर बिजली चलाई जा रही है। जिसपर उन्होंने पुलिस चौकी का पावर सप्लाई काट दिया। वहीं पुलिसकर्मी भी बिजली कटने पर किसी तरह का कोई विरोध भी नहीं कर सके। पुलिस चौकी अंधेरे में रही और रात भर पुलिस वाले गर्मी में भटकते रहे।

Home / Bareilly / जैसे को तैसा: दरोगा ने किया चालान, भड़के लाइनमैन ने पुलिस चौकी की काट दी बिजली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो