scriptरावण की रिहाई पर ओम प्रकाश राजभर ने यूपी सरकार को घेरा, देखें वीडियो | Om prakash rajbhar statement on Chandhra shekhar ravan latest news | Patrika News
बरेली

रावण की रिहाई पर ओम प्रकाश राजभर ने यूपी सरकार को घेरा, देखें वीडियो

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा- एनएसए वाले को छोड़ दिया जाता है, क्योंकि उनके पास वोट हैं। 151 वाले के पास वोट नहीं है।

बरेलीSep 14, 2018 / 04:35 pm

अमित शर्मा

Om Prakash Rajbhar

Om Prakash Rajbhar

बरेली। उत्तर प्रदेश सरकार ने एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) में निरुद्ध भीम सेना के मुखिया चन्द्र शेखर उर्फ रावण को समय से पहले रिहा कर दिया है। सरकार के इस फैसले पर यूपी कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है। बरेली के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जो लोग धारा 151 के तहत बन्द है उन्हें जमानत नही मिलती और वो जेल में बंद हैं, जबकि एनएसए वाले को छोड़ दिया जाता है, क्योंकि उनके पास वोट हैं। 151 वाले के पास वोट नहीं है।
यह भी पढ़ें

वीडियो: पति के किसी दूसरी महिला से थे अवैध संबंध, इसलिए पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

किसान गन्ना नहीं तो क्या बोएगा

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ के उस बयान पर भी निशाना साधा जिसमें कहा था कि गन्ने की फसल न बोएं किसान, क्योंकि शुगर होती है। उन्होंने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गन्ना कैश क्रॉप है और अगर किसान गन्ना नहीं बोएगा तो क्या बोएगा। उन्होंने कहा कि चीनी मिल पर किसानों का अभी भी करोड़ों रुपए बकाया है, बात इस पर होनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव के पहले समाजवादी पार्टी ने जारी की ये सूची, जानिए किस जिले से किसको क्या जिम्मा मिला

Om Prakash Rajbhar
शिवपाल पहले सर्टिफिकेट दिखाएं

शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चे पर तंज कसते हुए रामअचल राजभर ने कहा कि पहले शिवपाल यादव अकेले एक चुनाव लड़ कर तो दिखाएं। उन्हें कहाँ से कितने वोट मिलते हैं, उन वोट का सर्टिफिकेट दिखाएं तभी तो कोई उनके साथ जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ते थे तब राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, वैंकैया नायडू सड़क पर होते थे। आज कांग्रेसी सड़क पर हैं।कहा कि विपक्ष में ही पार्टियों को महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी दिखती है । सत्ता में आने पर सिर्फ सत्ता दिखती है।

Home / Bareilly / रावण की रिहाई पर ओम प्रकाश राजभर ने यूपी सरकार को घेरा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो