बरेली में बुखार का कहर जारी, सपाई पहुंचे मृतक के परिजनों की मदद को

बरेली में बुखार का कहर जारी, सपाई पहुंचे मृतक के परिजनों की मदद को

Amit Sharma | Publish: Sep, 16 2018 03:47:32 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

बुखार से पीड़ित लोगों का हाल जानने के लिए रविवार को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष शुभेलश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने प्रभावित गांवों का दौरा किया।

बरेली। जिले में बुखार से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। बुखार के कारण अब तक 150 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। बुखार से पीड़ित लोगों का हाल जानने के लिए रविवार को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष शुभेलश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने प्रभावित गांवों का दौरा किया।

समाजवादी पार्टी नेता बेहटा बुजुर्ग के रहने वाले अच्छू लाल की बुखार से मौत के बाद उनके घर गए और उनके परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान की। पिछले दिनों बुखार से पीड़ित अच्छू लाल की मृत्यु हो गई थी जिनके अंतिम संस्कार के लिए परिवार के पास कोई पैसा नहीं था इस कारण परिवार को अपने पालतू पशु व डीजल इंजन बेचना पड़ा जब समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष शुभलेश यादव को इस बात की जानकारी हुई तो राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार वह अपनी टीम के साथ बेहटा बुजुर्ग पहुंचे जहां पर उन्होंने मृतक अच्छू लाल की माता झलिया देवी को आर्थिक सहायता प्रदान की वा परिवार के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि जनता के साथ बरेली समाजवादी पार्टी कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।

सिंचाई मंत्री पर साधा निशाना

इसके अतिरिक्त गांव पटपड़ा गंज ,राजपुर कला, गुर गावां,जगन्नाथपुर ,में भी जाकर जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव और समाजवादी पार्टी के नेताओं ने बुखार से पीड़ित लोगों से मुलाकात की और जिन लोगो की बीमारी से मृत्यु हो गई उनके परिवार वालों को संतावना दी और शोक प्रकट किया। सपाइयों के दौरे के दौरान गांव वालों ने बताया कि अभी तक कोई भी विधायक, मंत्री ,बड़ा अधिकारी गांव के दौरों पर नहीं आया ना ही किसी प्रकार का मुआवजा दिया गया इस पर जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि यह क्षेत्र कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह का है परंतु धर्मपाल सिंह जनता के सुख-दुख से स्वयं को दूर कर सत्ता के मद में चूर हो चुके हैं और वो आज जनता के साथ नहीं बल्की धन के साथ खड़े है। और यह भी दुर्भाग्यपूर्ण है सत्ता के मद में इतना चूर हो चुके हैं कि गरीब जनता की किसी भी प्रकार की अब तक कोई सहायता व मुआवजा नहीं दिया यही नहीं उन्होंने जनता से मिलकर उनका दुख बांटने का प्रयास भी नहीं किया इससे भारतीय जनता पार्टी का दोहरा चरित्र जनता के सामने उजागर हुआ है जनता आने वाले चुनावों में भारतीय जनता पार्टी से भी ऐसे ही मुंह मोड़ लेगी जैसे आज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जनता से मुंह मोड़ा है।

ये रहे मौजूद

जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव के साथ अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष प्रमोद यादव एडवोकेट ,सैयद आबिद अली ,पूर्व ब्लाक प्रमुख विजेंद्र सिंह यादव, डॉ इंद्रपाल सिंह ,इंजीनियर सत्येंद्र सिंह ,चंद्रशेखर, नागेंद्र यादव ,नरेन्द्र,हैदर अली आदि नेता मौजूद रहे।

Ad Block is Banned