मां को अकेली पाकर आधी रात को बेटे ने किया रेप, थाने पहुंची पीड़िता ने सुनाई ये दर्दभरी दास्तां

दुनिया में मां-बेटे के रिश्ते को सबसे पवित्र रिश्ता कहा जाता है। लेकिन, यूपी के बरेली में इसी पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बेटे ने मां को बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इसका पता चलता ही महिला के अन्य बेटों ने भाई की जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया।

By: lokesh verma

Published: 14 Oct 2021, 12:10 PM IST

बरेली. दुनिया में मां-बेटे के रिश्ते को सबसे पवित्र रिश्ता कहा जाता है। लेकिन, यूपी के बरेली में इसी पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बेटे ने मां को बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इसका पता चलता ही महिला के अन्य बेटों ने भाई की जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

दरअसल, यह घटना बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। दुष्कर्म पीड़ित मां ने बताया कि उसके छह बेटे हैं, जिनमें से पांच दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में नौकरी करते हैं। जबकि तीसरे नंबर का बेटा उन्हीं के पास रहता है। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि घटना 10 अक्टूबर की है। वह रात के समय अपने कमरे में सो रही थी। इसी बीच करीब 12 बजे बेटा आया और दरवाजा खटखटाते हुए भूख लगने की बात कही। उन्होंने जैसे ही दरवाजा खोला तो कलयुगी बेटे ने उन्हें दबोच लिया। इसके बाद बंधक बनाते हुए उनके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और फिर दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें- 55 वर्षीय दलित महिला से गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मायावती ने सरकार पर लगाए थे आरोप

सुुबह होने पर दी जान से मारने की धमकी

सुबह दिन निकलने पर दुष्कर्मी बेटे ने बंधन मुक्त करते हुए धमकी दी कि अगर उन्होंने घटना के बारे में किसी को कुछ कहा तो वह जान से मार देगा। उस वक्त वह डर के मारे चुप रहीं। जब बेटा घर चला गया तो उन्होंने इसकी जानकारी दिल्ली में काम करने वाले दो बेटों को दी। यह सुनते ही बेटों के होश उड़ गए और वह उसी दिन साेमवार को ही गांव पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने आरोपी भाई की जमकर धुनाई की। फिर थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया।

भाभी से भी की थी अश्लील हरकत

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही आरोपी युवक ने अपनी भाभी से भी अश्लील हरकत की थी। विवाद होने के बाद भाई और भाभी दिल्ली चले गए थे। इस संबंध में एसओ विक्रम सिंह का कहना है कि आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है। जबकि पीड़ित महिला की मेडिकल जांच कराई जा रही है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- इस प्रकार कोई पत्नी को घर से निकालता है, जैसा इसने निकाला, मामला पुलिस के पास पहुंचा

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned