scriptचलो मैम ने बुलाया है.. ट्यूशन टीचर का पति मासूम छात्रा को साथ ले गया, फिर की ये घिनौनी हरकत | Tuition teacher husband raped a 10 year old student in Bareilly | Patrika News
बरेली

चलो मैम ने बुलाया है.. ट्यूशन टीचर का पति मासूम छात्रा को साथ ले गया, फिर की ये घिनौनी हरकत

एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि थाना इज्जतनगर में महिला ने अपनी मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद मासूम बच्ची का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी राहुल अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है।

बरेलीJun 05, 2022 / 11:26 am

Jyoti Singh

चलो मैम ने बुलाया है.. ट्यूशन टीचर का पति मासूम छात्रा को साथ ले गया, फिर की ये घिनौनी हरकत
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना समाने आई है। यहां एक ट्यूशन टीचर के पति ने 10 साल की छात्रा को बहाने से घर ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। उसके बाद पीड़ित छात्रा से कुछ नहीं कहने की बात कहकर वापस उसे उसके घर छोड़ आया। जब मामले का खुलासा हुआ तो छात्रा के परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने मौके पर अरोपी के खिलाफ थाना इज्जतनगर में एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
बच्ची की मां ने दी तहरीर

पीड़िता का मां ने पुलिस थाने में दी गई तहरीर में बताया कि उसकी 10 वर्षीय बेटी कक्षा 4 की छात्रा है और वह राजेंद्र नगर में ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को ट्यूशन टीचर का पति घर आया और बहाना बनाकर ट्यूशन के लिए बेटी को अपने घर ले गया। जबकि इस दौरान टीचर घर पर उपस्थित नहीं थीं। उसके बाद ट्यूशन टीचर के पति ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और बाद में उसे घर छोड़ गया।
ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने के नाम पर लिया था होटल, खाया-पिया, ऐश की फिर दिखाया ठेंगा

बच्ची ने परिजनों को बताई पूरी बात

शिकायत के मुताबिक, जब छात्रा घर पहुंची तो वह बहुत डरी हुई थी। जब काफी देर तक बच्ची गुमशुम रही तो परिजनों ने उससे कारण पूछा। जिसपर उसने बताया कि मैडम घर पर नहीं थी, तब अंकल ने उसके साथ गंदा काम किया है। यह सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।
ये भी पढ़ें : Noida : खुद 12वीं पास और दूसरों को बना देते थे एमबीए और इंजीनियर, जानें कैसे खुली पोल?

पुलिस ने ये कहा

उधर, पुलिस ने मामले की जांच और बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरी घटना के बाद एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि थाना इज्जतनगर में महिला ने अपनी मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद मासूम बच्ची का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी राहुल अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Bareilly / चलो मैम ने बुलाया है.. ट्यूशन टीचर का पति मासूम छात्रा को साथ ले गया, फिर की ये घिनौनी हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो