गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के बीच हुई भाई की एंट्री, जमकर मचा बवाल

बैतूल में एक युवक द्वारा एक युवती के साथ मारपीट का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है।

By: Faiz

Published: 25 Sep 2021, 09:07 PM IST

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवक द्वारा एक युवती के साथ मारपीट का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। युवक-युवती के साथ मारपीट के साथ-साथ बाल पकड़कर घसीटते हुए ले जा रहा था। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामले का खुलासा हुआ, तो पता लगा कि, पिटाई करने वाला युवक युवती का बड़ा भाई है। दरअसल, युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर एक होटल में गई थी, जहां युवती का भाई पहुंच गया था।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ होटल में रुकी थी। उसका भाई वहां पहुंच गया और अपनी बहन को बालों से घसीटते हुए ले जाने लगा। इस दौरान युवती ने अपने बाल छुड़ाने की जद्दोजहद की, तो उसके भाई ने युवती के साथ मारपीट भी की। इसके बाद युवक अपनी बहन को बाइक पर बैठाकर ले गया। लड़की अपने प्रेमी से शादी की इच्छा जताती रही, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। दस मिनट तक सड़क पर ड्रामा चलता रहा। मामला जिले के गंज थाना क्षेत्र का है।

 

पढ़ें ये खास खबर- महिला आरक्षक को रिश्वत देते ही मिल गई चाबी, देखें LIVE VIDEO


हाथ जोड़ता रहा बॉयफ्रेंड

इस दौरान लड़की का ब्वॉयफ्रेंड उसे साथ न ले जाने की मिन्नतें करता रहा। भाई उसे भी धमकाता रहा। लड़की भी ब्वॉयफ्रेंड से ही शादी करने की बात कहती रही पर भाई का दिल नहीं पसीजा। उसे घसीटते हुए बाइक तक ले गया। बाइक पर बैठाकर अपने गांव ले गया। करीब 10 मिनट चले इस हंगामे को लोग देखते रह गए। मामले में किसी पक्ष की तरफ से शिकायत पुलिस से नहीं की गई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- यहां बना देश का पहला साउंड प्रूफ हाइवे, जानिये इसकी खूबियां


अब तक कोई शिकायत नहीं

गंज थाना में तैनात उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह ठाकुर के मुताबिक, लड़की बोर देही की थी, जो घर छोड़कर दोस्त के साथ बैतूल आ गई थी। जानकारी मिलते ही उसका भाई उसे घर ले जाने आया था। फिलहाल शिकायत नहीं की गई है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned