scriptहोटल में मसाज के बहाने विदेशी महिला के साथ युवक ने की ‘गंदी हरकत’ | Foreign Woman Molestation Molestation Under Pretext Of Body Massage | Patrika News

होटल में मसाज के बहाने विदेशी महिला के साथ युवक ने की ‘गंदी हरकत’

locationभरतपुरPublished: Feb 27, 2020 01:37:36 am

Submitted by:

abdul bari

शहर में एक नामी होटल में मसाज ( Body Massage ) के बहाने विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ ( Woman Molestation Case ) का मामला सामने आया है। ( Bharatpur Crime News )

भरतपुर.
शहर में एक नामी होटल में मसाज ( Body Massage ) के बहाने विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ ( Woman Molestation Case ) का मामला सामने आया है। काफी देर तक होटल संचालक और वहां के अधिकारी-कर्मचारी महिला के साथ समझाइश की कोशिश में जुटे रहे, लेकिन महिला को हल्ला करने पर पुलिस ( Bharatpur Police ) को सूचना दी गई।
देर रात आरोपी को गिरफ्तार लिया ( Bharatpur Crime News )

घटना की सूचना पाकर एसपी हैदर अली जैदी ने मथुरा गेट थाना पुलिस को मौके पर भेजा। जहां विदेशी महिला के बयान लेने के साथ ही रिपोर्ट दर्ज की गई। इसके बाद देर रात आरोपी को गिरफ्तार लिया गया। हालांकि इससे पहले खुद पुलिस अधिकारी भी इस प्रकरण में ज्यादा कुछ बोलने से बचते नजर आए।
यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार विदेशी महिला केवलादेव घना में घूमने के लिए आई हुई थी, जो कि नौंह बछामदी मार्ग स्थित एक नामी होटल में रुकी हुई थी। जहां उसने बॉडी मसाज कराने के लिए कहा। मसाज के दौरान संबंधित युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। इसको लेकर महिला ने विरोध कर दिया। मामले को लेकर विवाद की स्थिति बन गई। समझाने की कोशिश की गई तो मामला और बिगड़ता चला गया। मथुरा गेट थाने के एसएचओ मौके पर पहुंचे। जहां विदेशी महिला ने घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई।
‘विदेशी महिला की शिकायत पर परिवाद भी दर्ज किया’


इस बारे में पुलिस के उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया। पुलिस ने आरोपी संदीप कुमार पुत्र राजेश्वर निवासी मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही विदेशी महिला की शिकायत पर परिवाद भी दर्ज किया है। एसपी हैदर अली जैदी ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की गई है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो