कोरोना के कर्मवीरों को शंख, घंटी, थाली और ताली बजाकर जनता ने दिया धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जनता ने शाम पांच बजे शंख, घंटी, थाली और ताली बजाकर कोरोना वायरस के कर्मवीरों को धन्यवाद दिया। शाम पांच बजते ही लोग घरों के छत, बालकनी और दरवाजों पर खड़े होकर गो कोरोना वायरस के साथ इस जानलेवा वायरस से लोगों के बचाने के लिए कर्म स्थल पर जुटे लोगों का आभार व्यक्त किया।

By: Satya Narayan Shukla

Published: 22 Mar 2020, 06:04 PM IST


भिलाई@Patrika. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime minister Narendra modi) के आह्वान पर जनता ने शाम पांच बजे शंख, घंटी, थाली और ताली बजाकर कोरोना वायरस के कर्मवीरों को धन्यवाद दिया। (Corona Virus) शाम पांच बजते ही लोग घरों के छत, बालकनी और दरवाजों पर खड़े होकर गो कोरोना वायरस के साथ इस जानलेवा वायरस से लोगों के बचाने के लिए कर्म स्थल पर जुटे लोगों का आभार व्यक्त किया। जनता ने अपने-अपने तरीके से लोगों का आभार व्यक्त किया। किसी ने घर के छत पर परिवार के साथ घंटी बजाई तो किसी ने शंख और थाली बजाकर कोरोना वायरस से लडऩे का संकल्प दोहराया। (Covid-19)

कोरोना वायरस को देश से भगाने का संकल्प लिया
ट्विनसिटी के लोगों ने भी शाम पांच बजे पीएम मोदी के आह्वान पर सफाई, स्वास्थ्य, पुलिस और मीडिया कर्मचारियों सहित कोरोना के कर्मवीरों का आभार जताया। भिलाई के तालपुरी कॉलोनी, सूर्या अपार्टमेंट, चौहान टाउन सहित दुर्ग के आदर्श नगर, महेश कॉलोनी, ऋृषभ कॅालोनी, बोरसी कॉलोनी के आपर्टमेंट और शहर के विभिन्न कालोनियों में लोगों ने ताली बजाकर कोरोना वायरस को देश से भगाने का संकल्प लिया।
दुर्ग गायत्री परिवार के लोगों ने जनता कफ्र्यू के दौरान यज्ञ एवं हवन के साथ गायत्री मंत्र का जाप किया। वहीं दुर्ग श्रवण संघ के लोगों ने सामूहिक रूप से नवकार मंत्र का जाम किया।

Read More : कोरोना वायरस-कोविड-19 : यात्रीगण कृपया ध्यान दें, टिकट कैंसल कराने पर नहीं लगेगा कोई चार्ज

कोरोना के कर्मवीरों को शंख, घंटी, थाली और ताली बजाकर जनता ने दिया धन्यवाद

ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों ने बजाई घंटी
दुर्ग जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी जनता कफ्र्यू का समर्थन करते हुए खतरनाक कोरोना वायरस को देश से भगाने लोगों ने थाली, शंख, घंटी और थाली बजाकर कर्मवीरों का आभार जताया। जिले के पाटन, रानीतराई, जामगांव, सेलूद, उतई, धमधा, नंदिनी नगर, अंडा आादि क्षेत्रों के ग्रामीणों ने जनता कफ्र्यू का समर्थन किया।

Read More : जनता कर्फ्यू को जनता ने दिया समर्थन, 5 अप्रेल तक बंद रहेगा राजनांदगांव

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

कोरोना के कर्मवीरों को शंख, घंटी, थाली और ताली बजाकर जनता ने दिया धन्यवाद
Corona virus Corona virus Impact corona virus in india
Show More
Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned