scriptगे निकला मेरा पति, शादी के चार साल बाद भी नहीं बनाया शारीरिक सम्बन्ध | Wife file FIR against husband for not having physical relation | Patrika News

गे निकला मेरा पति, शादी के चार साल बाद भी नहीं बनाया शारीरिक सम्बन्ध

locationभिलाईPublished: Nov 10, 2019 10:34:07 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

महिला ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला की उसके पति का दोस्त भी शादी शुदा है लेकिन उसकी भी कोई संतान नहीं है। दोनों के बीच शारीरक सम्बन्ध है। यही नहीं वह महिला की फोटो लगाकर लड़को से अश्लील बातें करता है।

women_news.jpeg

भिलाई. एक निजी कंपनी में एचआर के पद पर कार्यरत महिला ने अपने इंजिनीयर पति और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी के चार साल बीतने के बाद भी उसके पति ने उसके साथ शारीरिक समबन्ध नहीं बनाया है।

एसपी का बेटा बन बैंक मैनेजर के लड़के के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वसूला 90 हजार

जानकारी के अनुसार जिले के थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने अपने सॉफ्टवेर इंजीनियर पति और ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत में बताया है की 2015 में पुणे में उसकी शादी हुई थी। शादी में ससुराल वालों ने 25 लाख रुपये और अन्य गृहथी के सामान भी बतौर दहेज़ लिए थे।

मायके जाने से इतना नाराज हुआ पति कि ससुराल जाकर दांत से काट डाली पत्नी की नाक, गिरफ्तार

शादी के बाद जब दोनों हनीमून के लिए मनाली गए तो पति ने चिकनपॉक्स की बिमारी का बहाना बनाकर उसके साथ सम्बन्ध बनाने से इंकार कर दिया। शादी के कुछ दिन बाद ही काम का बहाना बनाकर वह अपने एक दोस्त के साथ जर्मनी चला गया और लगभग नौ महीने बाद वापस लौटा।

सूदखोरों ने कहा पैसे चुकाओ या फिर बिस्तर में आओ, महिला ने शिकायत की तो एसपी ने कहा- आप तो मस्त दिखती और बोलती हो…

लेकिन इस बार भी उसने महिला के साथ सम्बन्ध नहीं बनाया तो महिला ने इसकी शिकायत अपनी सास से की। सास ने बताया की उसे सेक्स सम्बन्धी बिमारी है जिसका इलाज चल रहा है। जल्दी ही वह ठीक हो जायेगा। एक दिन जब महिला अचानक अपने घर पहुंची तो अपने पति को अपने दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर चौंक गयी।

महिला ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला की उसके पति का दोस्त भी शादी शुदा है लेकिन उसकी भी कोई संतान नहीं है। दोनों के बीच शारीरक सम्बन्ध है। यही नहीं वह महिला की फोटो लगाकर लड़को से अश्लील बातें करता है। महिला की शिकयत पर अब पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो