गे निकला मेरा पति, शादी के चार साल बाद भी नहीं बनाया शारीरिक सम्बन्ध

महिला ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला की उसके पति का दोस्त भी शादी शुदा है लेकिन उसकी भी कोई संतान नहीं है। दोनों के बीच शारीरक सम्बन्ध है। यही नहीं वह महिला की फोटो लगाकर लड़को से अश्लील बातें करता है।

भिलाई. एक निजी कंपनी में एचआर के पद पर कार्यरत महिला ने अपने इंजिनीयर पति और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी के चार साल बीतने के बाद भी उसके पति ने उसके साथ शारीरिक समबन्ध नहीं बनाया है।

एसपी का बेटा बन बैंक मैनेजर के लड़के के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वसूला 90 हजार

जानकारी के अनुसार जिले के थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने अपने सॉफ्टवेर इंजीनियर पति और ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत में बताया है की 2015 में पुणे में उसकी शादी हुई थी। शादी में ससुराल वालों ने 25 लाख रुपये और अन्य गृहथी के सामान भी बतौर दहेज़ लिए थे।

मायके जाने से इतना नाराज हुआ पति कि ससुराल जाकर दांत से काट डाली पत्नी की नाक, गिरफ्तार

शादी के बाद जब दोनों हनीमून के लिए मनाली गए तो पति ने चिकनपॉक्स की बिमारी का बहाना बनाकर उसके साथ सम्बन्ध बनाने से इंकार कर दिया। शादी के कुछ दिन बाद ही काम का बहाना बनाकर वह अपने एक दोस्त के साथ जर्मनी चला गया और लगभग नौ महीने बाद वापस लौटा।

सूदखोरों ने कहा पैसे चुकाओ या फिर बिस्तर में आओ, महिला ने शिकायत की तो एसपी ने कहा- आप तो मस्त दिखती और बोलती हो…

लेकिन इस बार भी उसने महिला के साथ सम्बन्ध नहीं बनाया तो महिला ने इसकी शिकायत अपनी सास से की। सास ने बताया की उसे सेक्स सम्बन्धी बिमारी है जिसका इलाज चल रहा है। जल्दी ही वह ठीक हो जायेगा। एक दिन जब महिला अचानक अपने घर पहुंची तो अपने पति को अपने दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर चौंक गयी।

महिला ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला की उसके पति का दोस्त भी शादी शुदा है लेकिन उसकी भी कोई संतान नहीं है। दोनों के बीच शारीरक सम्बन्ध है। यही नहीं वह महिला की फोटो लगाकर लड़को से अश्लील बातें करता है। महिला की शिकयत पर अब पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

ये भी पढ़ें: अय्याश सिपाही ने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया थाने फिर सुविधा शुल्क के बदले लड़की के साथ करने लगा गन्दी हरकत

Karunakant Chaubey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned