scriptठेकेदार को बंधक बना मारपीट, खाली कागज पर कराए दस्तखत | Contractors Hostage beaten in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

ठेकेदार को बंधक बना मारपीट, खाली कागज पर कराए दस्तखत

मकान निर्माण का ठेका लेने वाले प्रौढ़ को बंधक बना मारपीट करने और उससे खाली कागज पर हस्ताक्षर करवाने का मामला सामने आया है

भीलवाड़ाJun 27, 2018 / 02:58 pm

tej narayan

Contractors Hostage beaten in bhilwara

Contractors Hostage beaten in bhilwara

भीलवाड़ा

मकान निर्माण का ठेका लेने वाले प्रौढ़ को बंधक बना मारपीट करने और उससे खाली कागज पर हस्ताक्षर करवाने का मामला सामने आया है। मारपीट से हालत बिगडऩे पर उसे मंगलवार को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुभाषनगर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
READ: चम्बल का दावा साढ़े चार करोड़ लीटर का, नपवाया तो निकला 50 लाख लीटर कम


हैड कांस्टेबल रामेश्वरलाल ने बताया कि सुभाषनगर निवासी हेमलता यादव ने मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसके पति शांतिलाल मकान निर्माण का ठेका लेते है। सुभाषनगर निवासी राजू का गोदाम बनाने के लिए शांतिलाल ने ठेका लिया। इस दौरान शांतिलाल से खाली कागजों व स्टाम्प पर हस्ताक्षर करवा लिए गए। इसके बाद आरोपित राजू में फितूर आ गया।
READ: केंद्रीयकृत रसोई घर में बने भोजन का स्वाद चखेंगे शहरी क्षेत्र के बच्चे,15000 बच्चों को मिलेगा गर्म दूध-खाना


उसने मजदूरी की राशि भी नहीं दी और दस्तावेजों का दुरुपयोग कर ब्लेकमेल कर बंधुआ मजदूरी करवाता रहा। उसने जातिगत अपमानित करवाने का मामला दर्ज करवाने की भी धमकी दी।इस बीच सोमवार को केशव हॉस्पीटल रोड पर जाते हुए राजू और उसके साथी शांतिलाल को बंधक बनाकर गोदाम में ले गया। वहां उसके साथ मारपीट की। हालत बिगडऩे पर शांतिलाल को एमजीएच भर्ती कराया।
चालक को दो साल की सजा
भीलवाड़ा. सुवाणा ग्राम न्यायालय ने ट्रोले को लापरवाहीपूर्वक सड़क पर खड़ा कर दुर्घटनाकारित करने का दोषी माना और चालक सातोला का खेड़ा निवासी भगवाननाथ को दो साल की सजा और 100 रुपए जुर्माना लगाया। सहायक अभियोजन अधिकारी शिरीन गौरी के अनुसार, 31 जनवरी2011 को बरडोद के भंवरलाल भांबी ने हमीरगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया कि चित्तौड़ रोड पर अजय इण्डिया फैक्ट्री के पास भगवाननाथ ने रात में ट्रोले को एेसे खड़ा किया कि यातायात बाधित हुआ। ट्रोले के पीछे न अवरोधक यातायात संकेतक थे और न पार्र्किंग लाइट चालू थी। इससे गांव के बाइक सवार गजेन्द्रसिंह व दिलीप सिंह ट्रोले से टकरा गए। दोनों के सिर में गम्भीर चोट आई। इलाज के दौरान गजेन्द्रकी मृत्यु हो गई।

Home / Bhilwara / ठेकेदार को बंधक बना मारपीट, खाली कागज पर कराए दस्तखत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो