भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को लेकर मंत्री गजेंद्र सिंह का बड़ा बयान, कह डाली कुछ ऐसी बात...

सांसद सुभाष बहेडिया के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने आए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह ने कहा

By: tej narayan

Published: 16 May 2018, 02:42 PM IST

भीलवाड़ा।
केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह बुधवार को भीलवाड़ा पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। वे यहां सांसद सुभाष बहेडिया के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने आए। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान में 5 साल में सरकार बदलने के कलंक को तोड़ते हुए फिर से 2018 में भाजपा को सत्ता में लाने का काम करना है इसके लिए अभी से ही जुटने की जरूरत है। राजस्थान का चुनाव 2019 के चुनाव का भविष्य तय करेगा।

 

READ: जान‍िए मनचलों की हरकतों का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए किस जगह पर हिट करने से क्रिमिनल को लग सकती है ज्यादा चोट

 

शेखावत ने कहा कि पूर्वोत्तर केरल आदि राज्यो में परिस्थितियां अब भी अनुकूल नहीं है । इन राज्यों में कमल नही खिला लेते तब तक हमें आराम करने की जरूरत नही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बांटने की नीति अंग्रेजों से उपहार में हासिल की है। उन्होंने कहा कि हम कर्नाटक में सरकार बनाने जा रहे हैं। प्रदेशाध्यक्ष बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह आलाकमान को तय करना है। किसे प्रदेशाध्यक्ष बनाते हैं।

 

READ:अदालत में पंखे कम, वकील का लोक अदालत से परिवाद खारिज

 

शेखावत के भीलवाड़ा पहुंचने पर सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। स्वागत करने वालों में मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर, भाजपा जिलाध्यक्ष दामोदर अग्रवाल, विधायक विट्टल शंकर अवस्थी, यूआईटी चेयरमैन गोपाल खण्डेलवाल, जिला प्रमुख शक्ति सिंह हाडा, तुलसीराम शर्मा, नन्दलाल गुर्जर, कैलाश सोनी, उदयलाल भड़ाणाआदि मौजूद रहे। इस मौके पर शेखावत का शॉल ओढाकर व पगड़ी पहना कर स्वागत किया।

 

सांसद बहेड‍ि़या के घर जाकर जताया शोक
केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री सिंह बुधवार को भीलवाड़ा पहुंचे। वे यहां सांसद सुभाष बहेडिया के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने आए। वे सर्किट हाउस से सीधे सांसद बहेड़ि‍या के घर पहुंचे तथा शोक जताया।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned