scriptनिरहुआ संग रिलेशनशिप में हैं आम्रपाली दुबे ! | Bhojpuri Cinema Actress Amrapali Dubey Reveals baby bump before marriage, know pregnancy truth and relationship with actor nirahua | Patrika News

निरहुआ संग रिलेशनशिप में हैं आम्रपाली दुबे !

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2023 06:44:39 pm

आम्रपाली दुबे शादी: भोजपुरी सिनेमा एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। इस बीच अब यह खबरें आ रहीं हैं कि वह काफी समय से भोजपुरी एक्टर निपहुआ के साथ रिलेशनशिप में हैं। जाने पूरा सच।

amrapalidubey_1.jpg

आम्रपाली दुबे शादी

Amrapali Dubey Marriage: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्में हो या गाने रिलीज होते ही सुपहिट हो जाती है, तो वहीं भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का भी यही हाल है, उनकी फिल्में आते ही सुपरडुपर हिट हो जाती है। ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ दोनों ज्यादातर फिल्में साथ में ही करते हैं। कुछ ही समय पहले आम्रपाली दुबे की प्रेगनेंसी की खबरों और तस्वीरों से पूरा सोशल मीडिया भरा हुआ दिखा, तो वहीं (Amrapali Dubey flaunting her baby bump) अब आम्रपाली दुबे और निरहुआ के लव रिलेशन की बातें सामने आ रही है। सूत्रों की मानें तो आम्रपाली दुबे और निरहुआ काफी लंबे समय से एक-दसरे को डेट कर रहें हैं। यही वजह है कि दोनों एक साथ ही फिल्में करते हैं। जब से सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की बेबी बंप के साथ तस्वीर आई है, तभी से यही कयास लगाए जा रहे है कि (Amrapali Dubey Relationship with Actor Nirahua) यह लव रिलेशन का ही नतीजा है। भोजपुरी सिनेमा का यह सबसे फेवरेट कपल है। आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के फैंस को उनकी प्रेगनेंसी और निरहुआ से शादी की खबरें रास नहीं आ रहीं है।

यह भी पढ़ें

‘आरआरआर’ ऑस्कर की रेस से हुई आउट, ‘एनटीआर’ का करारा जवाब


यह भी पढ़ें

रिलीज से पहले ही लीक हुई फिल्म पठान!



आम्रपाली दुबे शादी


भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की शादी को लेकर अक्सर फैंस एक्साइटेड रहते है। प्रेगनेंसी के बाद शादी की खबर ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। उनके और निरहुआ के अफेयर की खबर किसी से छुपी नहीं है। ऐसे में अब उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट (Amrapali Dubey Reveals baby Bump) करके फैंस को शॉक्ड कर दिया है।

यह भी पढ़ें

आदिल खान दुर्रानी ने सोशल मीडिया पर कबूल कि राखी सावंत संग निकाह की बात



Amrapali Dubey instagram
आम्रपाली ने अपनी लेटेस्ट फोटोज को इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey Instagram Post) पर शेयर किया है, जिसमें उन्हें बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए साफ देखा जा सकता है। वो फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

‘चोली के पीछे क्या है’ माधुरी दीक्षित को एक बार फिर से देखकर आपका दिल भी करेगा ‘धक-धक’



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1615283362360619008?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

प्रियंका चाहर चौधरी का पकड़ा गया सबसे बड़ा झूठ? एक्ट्रेस के भाई ने दी सफाई



Amrapali Dubey Pregnancy

सूत्रों की मानें तो आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) ने गुपचुप शादी कर ली है, लेकिन वह किसी वजह से सबके सामने अपनी शादी का जिक्र नहीं करना चाहते है। आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा क्वीन आम्रपाली दुबे प्रेगनेंट नहीं है बल्कि उनकी यह तस्वीरें भोजपुरी फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ का फर्स्ट लुक है। फिल्म के इस लुक को आम्रपाली दुबे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिवील किया। इस फिल्म में उनके साथ निरहुआ नहीं है बल्कि भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे नजर आएंगे। सूत्रों की माने तो (Dinesh Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे शादी कर चुके है।

यह भी पढ़ें

ओटीटी पर इस दिन और इस प्लेटफॉर्फ पर स्ट्रीम होगी शाहरुख खान की फिल्म पठान



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो