scriptKhesari Lal Yadav Pawan Singh Controversy | 'मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह...', Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाए गंभीर आरोप | Patrika News

'मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह...', Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाए गंभीर आरोप

भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के विवाद की वजह से काफी चर्चा में बना हुआ है. वहीं अब ये विवाद इतना बढ़ चुका है कि खेसारी लाल के परिवार को पवन सिंह के फैन की ओर स धमकी मिल रही है ऐसा एक्टर का कहना है.

Published: May 05, 2022 11:09:21 am

भोजपुरी सिनेमा के सितारे अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं इन दिनों भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच का विवाद भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. दोनों के बीच के इस विवाद ने अब ऐसे मोड़ ले लिया है कि दोनों के फैंस भी एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे हैं. दोनों के बीच काफी लंबे समय से अनबन चली आ रही है, जो बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई कि अब एक दूसरे पर आरोपों को दौर शुरू हो चुका है. वहीं दोनों के इस विवाद में फैंस भी धमकियां देने लगे हैं.
'मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह...', Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाया गंभीर आरोप
'मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह...', Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाया गंभीर आरोप
हाल में सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने ऐसा कहा है कि उनके साथ भी बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जैसा कर रहे हैं. खेसारी लाल ने ट्वीट कर लिखा 'आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था. ये वही समूह है जिन्होंने अपने मन से एफआईआर कर के पूरा नाटक किया, जिनसे इनको राजनैतिक लाभ मिला या मिलेगा और आज मुझे हर तरह से दौड़ाया जा रहा है एफआईआर दर्ज भी नहीं हो रहा है'.
यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut का 'She is On Fire' लोगों के बीच लगाएगा आगा, आप भी हो जाएं तैयार

दरअसल, बीते दिनों पवन सिंह के एक फैन ने खेसारी लाल के लिए एक धमकी भार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसको शेयर करते हुए खेसारी लाल ने बिहार सरकार और बिहार पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी. वीडियो में एक शख्स ने खेसारी लाल और उनके परिवार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनको नुकसान पहुंचाने की बात कही है, जिसके बाद खेसारी लाल ने बिहार पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए लिखा था कि 'अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी ग़लत होता है तो ज़िम्मेदार आप होंगे @bihar_police वालों. ये निर्लज वीडियो बना के मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है. बिहार के क़ानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गयी है क्या मुख्यमंत्री जी??'.
बता दें कि बता दें कि ये पूरा विवाद अश्लीलता को लेकर हो रहा है, जिसने असलियत में अश्लीलता का मोड़ ले लिया है. वहीं सरकार से लेकर पुलिस तक को इस विवाद में शामिल कर लिया गया है. पवन सिंह के एक फैन ने एक वीडियो अपलोड कर खेसारी लाल यादव और उनकी बीवी और बेटी के लिए काफी गंदी-गंदी बातें कही थी, जिसके बाद उसपर ऐक्शन लेने की डिमांड ऐक्टर ने बिहार सरकार से की थी. वहीं अगर खेसारी लाल यादव के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वे जल्द ही काजल राघवानी (Kajal Raghavani) के साथ फिल्म 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे', 'बोल राधा बोल' और 'बापजी' जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: 24 घंटे के अंदर ही अपने बयान से पलट गए एकनाथ शिंदे, बोले- हमारे संपर्क में नहीं है कोई नेशनल पार्टीकांग्रेस नेता ने शिवसेना के बागी विधायकों से असम छोड़ने का किया अनुरोध, कहा- आपकी उपस्थिति राज्य को कर रही बदनामMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे ने शिंदे खेमे को फटकारा, बोले- मेरे गर्दन और सिर में दर्द था, मैं अपनी आंखें नहीं खोल पा रहा था...Bharat NCAP: कार में यात्रियों की सेफ़्टी को लेकर नितिन गडकरी ने कर दिया ये बड़ा काम, जानिए क्या होगा इससे फायदा2-3 जुलाई को हैदराबाद में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पास वालों को ही मिलेगी इंट्री, सुरक्षा के कड़े इंतजामMumbai News Live Updates: शिवसेना ने कल पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ेंगे उद्धव ठाकरेनीति आयोग के नए CEO होंगे परमेश्वरन अय्यर, 30 जून को अमिताभ कांत का खत्म हो रहा है कार्यकालCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.