script

पति विक्रांत सिंह बने दूल्हा और मोनालिसा फिर बनी दुल्हन, एक बार फिर रचाई शादी याद किए पुराने पल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2022 05:47:18 pm

Submitted by:

Vandana Saini

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और डैशिंग मोनालिसा इन दिनों टीवी के नए रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में अपने पति और एक्टर विक्रांत सिंह के साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़े पोस्ट करती रहती हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो अपने शादी के दिनों को याद करती नजर आ रही हैं.

monalisa.jpg

पति विक्रांत सिंह बने दूल्हा और मोनालिसा फिर बनी दुल्हन, एक बार फिर रचाई शादी याद किए पुराने पल

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार मोनालिसा अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. मोनालिसा इन दिनों टीवी के नए रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में अपने पति और एक्टर विक्रांत सिंह के साथ नजर आ रही हैं. वो इस शो से जुड़ी फोटो-वीडियो अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो अपने शादी के दिनों को याद करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा द्वारा शेयर की गई इन फोटो को फैंस को बेहद प्यार मिल रहा है.
फोटो में मोनालिसा दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. वहीं उनके पति और एक्टर विक्रांत सिंह भी दूल्हे के गेटअप में नजर आ रहे हैं. दोनों की ये फोटो टीवी के नए रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ के दौरान की है. फोटो को शेयर करते हुए मोनालिसा कैप्शन में लिखती हैं ‘एक रियलिटी शो में हमारे शादी के पलों को फिर से जी रहे हैं’. दोनों की इस फोटो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. साथ ही दोनों की काफी तारीफें भी कर रहे हैं. मोनालिसा अक्सर ही अपने पित के साथ अपने खास और रोमांटिक पलों को शेयर करती रहती हैं.
यह भी पढ़ें

‘लॉक अप’ में आते हीं जेलर और कैदी में छिड़ी जंग, कंगना रनौत पर भड़की पायल रोहतगी

मोनालिसा का इंस्टाग्राम उनकी ऐसी रोमांस भरी फोटो-वीडियो से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी संख्या में है. दोनों के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो दोनों ने एक दूसरे को काफी सालों तक डेट करने के बाद साल 2016 में सलमान खासे के फेमस रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 10’ के घर में शादी की थी. इतना ही नहीं शादी से पहले दोनों कथित तौर पर लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहा करते थे. दोनों की ये शादी काफी यादगार रही है. इसके अलावा मोनालिसा के काम के बारे में बात करें तो वे कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.
बता दें कि मोनालिसा 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा बंगाली फिल्मों में भी अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं. भोजपुरी सिनेमा से टीवी सीरियल तक का सफर तय करने वाली मोनालिसा ‘नमक इश्‍क’ और ‘नजर’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. दोनों ही शो में वो निगेटिव रोल में नजर आई थीं, जो उनका ड्रीम रोल था. उनके इन किरदारों को दर्शकों का बेहद प्यार भी मिला था.

ट्रेंडिंग वीडियो