scriptसीनियर लड़के की छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने दी जान | 11th class girl student commits suicide due to molestation | Patrika News
भोपाल

सीनियर लड़के की छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने दी जान

11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में कॉलोनी के ही लड़के पर छेड़छाड़ करने का आरोप…

भोपालMar 23, 2021 / 08:30 pm

Shailendra Sharma

death.png

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में छेड़छाड़ ने एक छात्रा की जान ले ली। छात्रा 11वीं क्लास में पढ़ती थी जिसे कॉलोनी में ही रहने वाला उसका सीनियर छात्र आते-जाते परेशान किया करता था। छात्रा ने सोमवार की रात घर के कमरे में फांसी लगा ली और सुसाइड नोट में छात्र का नाम लिखते हुए उस पर छेड़छाड़ करना आरोप लगाया है। पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें- हत्या के आरोपी पति से विधायक पत्नी की अपील

 

सुसाइड नोट में लिखा लड़के का नाम
11वीं क्लास में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा ने सुसाइड नोट में कॉलोनी में ही रहने वाले संदीप के कारण जान देने की बात लिखी है। संदीप 12वीं क्लास में पढ़ता है और उसकी उम्र 18 साल से कुछ ज्यादा बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सोमवार को भी छात्रा के साथ संदीप ने छेड़छाड़ की थी जिसके बाद छात्रा घर पहुंची और खुद को कमरे में बंद कर लिया। परिजन ने दरवाजा खटखटाया लेकिन जब बेटी ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने दरवाजे को तोड़कर देखा तो छात्रा फांसी के फंदे पर झूली हुई थी। परिजन तुरंत फंदे से उतारकर छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

ये भी पढ़ें- मैनेजर कहता है ‘तुम बहुत खूबसूरत हो, मेरा साथ दोगी तो जमीन से आसमान पर बैठा दूंगा’

 

परिजन के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं छात्रा के परिजन का कहना है कि पहले भी बेटी ने उन्हें संदीप के द्वारा परेशान किए जाने की जानकारी दी थी तब उन्होंने बेटी से संदीप से दूर रहने की बात कहकर बात को टाल दिया था। काश वो तभी संदीप की शिकायत पुलिस में दर्ज करा देते तो शायद उनकी बेटी आज जिंदा होती। वहीं दूसरी तरफ संदीप के पिता जो कि मजदूरी कर अपने परिवार का लालन पोषण करते हैं उनका कहना है कि उन्हें बेटे की हरकतों के बारे में जरा भी जानकारी नहीं थी ।

देखें वीडियो- पार्क में लड़कियों का हाईवोल्टेज ड्रामा LIVE

https://www.dailymotion.com/embed/video/x802q1b

Home / Bhopal / सीनियर लड़के की छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो