scriptactress gauhar khan got furious at professor who threw fruits handcart | ठेले से फल फेंकने वाली प्रोफेसर पर भड़कीं एक्ट्रेस गौहर खान, बताया- 'गर्म दिमाग वाली लूजर' | Patrika News

ठेले से फल फेंकने वाली प्रोफेसर पर भड़कीं एक्ट्रेस गौहर खान, बताया- 'गर्म दिमाग वाली लूजर'

-सड़क पर फल फेंकने वाली महिला पर भड़की एक्ट्रेस
-एक्ट्रेस गौहर खान बोलीं- 'गर्म दिमाग वाली लूजर'
-कार से ठेला टच होने पर भड़क गई थी महिला
-सभी फल फेंककर नाले में मलट दिया था ठेला
-भोपाल में निजी यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर है महिला

भोपाल

Updated: January 12, 2022 06:32:15 pm

भोपाल. इन दिनों सोशल मीडिया पर ठेले से फल फेंकने के बाद नाले में ठेला पलटते हुए महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। छोटी सी बात पर गरीब युवक पर अत्याचार करने वाली प्रोफेसर महिला की लोग जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। इन आलोचकों में फिल्म अदाकारा गौहर खान का नाम भी जुड़ गया है। घटना का वीडियो देख एक्ट्रेस गौहर खान का गुस्सा भी महिला पर फूट पड़ा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए महिला के बारे में यहां तक लिख दिया कि, इतने गर्म दिमाग वाली लूजर… तुम पर शर्म आती है।

News
ठेले से फल फेंकने वाली प्रोफेसर पर भड़कीं एक्ट्रेस गौहर खान, बताया- 'गर्म दिमाग वाली लूजर'

एक्ट्रेस गौहर खान ने महिला प्रोफेसर की करतूत पर जमकर भड़ास तो निकाली ही तो वहीं उन्होंने फल के ठेले वाले अशरफ की मदद करने की इच्छा भी जाहिर की है। एक तरफ सोशल मीडिया पर महिला की करतूत की जमकर आलोचना हो रही है, साथ ही लोग ठेले वाले युवक पर हमदर्दी जता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ जानकारी ये भी सामने आ रही है कि, पीड़ित ठेले वाला जब उसके साथ हुई घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस ने जबरन उससे वीडियो डिलीट करवाकर बात को रफा दफा करने की समझाइश दे दी। इससे समझौते के तरीके पर सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि, मामले को लेकर न ही महिला प्रोफेसर और उनका परिवार कोई प्रतिक्रिया दे रहा है।

यह भी पढ़ें- ओमिक्रॉन इफेक्ट : तेजी से घट रही यात्रियों की संख्या, एयरलाइंस ने घटाया किराया


एक्टेस ने सोशल मीडिया पर लिखा-

एक्ट्रेस गौहर खान ने सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, मुझे इस फल वाले की जानकारी दें। मैं उनकी मदद करना चाहती हूं। उसके फलों का पूरा ठेला खरीदना चाहती हूं, जो भी इस महिला की वजह से नुकसान हुआ है। महिला का नाम बताइए और शर्म कीजिए। गौहर के कमेंट की लोगों ने तारीफ करते हुए काफी सपोर्ट किया है।


एक वीडियो और सामने आया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे महिला द्वारा ठेले से फल फैंकने वाले वीडियो पर खबरे दिखाए जाने के बाद एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। पहले वाले वीडियो की रिकॉर्डिंग सामने की छत से की गई थी, जिसमें महिला एक एक करके फल ठेले से उठाकर सड़क पर फैंक रही थी। जबकि सामने आया नया वीडियो इसके बाद का है, जिसमें महिला ने सड़क पर एक एक फल फैंककर संतुष्टि नहीं हुई तो उसने फल का पूरा ठेला ही सड़क के पीछे नाले में पलट दिया, जिससे पूरे फल पीछे नाले में चले गए।

यह भी पढ़ें- जांच के बिना ही बुजुर्ग महिला को बता दिया कोरोना पॉजिटिव, घर के बाहर बैरिकेड्स-पोस्टर लगाए


डिलीट कराया गया वीडियो

घटना के बाद अशरफ बड़े भाई के साथ शिकायत लेकर पिपलानी थाने लेकर पहुंचा था। यहां उसका वीडियो बनाया गया। इसमें कैमरे के पीछे एक युवक यह कहते नजर आ रहा है कि, तुम्हें बस इतना कहना है कि समझौता कर लिया है। अब कुछ नहीं करना। अशरफ के बड़े भाई के मोबाइल फोन से घटना का वीडियो भी डिलीट कराया गया। उससे कहा गया कि, अब ये दोबारा नहीं होना चाहिए। उसे धमकी भी दी गई।


3 जनवरी को हुई थी घटना

फल ठेले वाले पीड़ित अशरफ के अनुसार, 3 जनवरी को वो रोजाना की तरफ फल लेकर अयोध्या नगर के भवानी धाम कॉलोनी में फैरी लगा रहा था। इसी दौरान सड़क किनारे खड़ी प्रोफेसर महिला की कार से अशरफ का ठेला टच हो गया। सामने ही घर की बालकनी में प्रोफेसर महिला खड़ी थी, जिन्होंने वहीं से ठेले वाले पर चिल्लाना शुरू कर दिया। इस दौरान अशरफ ने गाड़ी चेक भी की और महिला को आश्ववासन दिया कि, गाड़ी में खरोच नहीं आई। उन्हें माफ कर दें। लेकिन महिला यही नहीं रुकीं, उन्होंने नीचे आकर अशरफ को खरी खोटी सुनाई। अशरफ माफी मांग ही रहा था कि, महिला ने ठेले से उठाकर फल फैंकने शुरु कर दिये। अशरफ ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो वो और आग बबूला हो गईं और ठेला पीछे नाले की तरफ पलट दिया। इस दौरान घटना स्थल पर कई लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने वीडियो भी बनाए। भीड़ में शामिल कई अन्य लोगों ने भी महिला की हरकत का विरोध किया था, लेकिन महिला ने किसी एक शख्स की नहीं सुनी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकामुंबई: 20 मंजिला इमारत में भीषण आग में दो की मौत, राहत बचाव कार्य जारीयूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...ओमिक्रॉन का कहर-20 दिन में 117 फ्लाइट्स कैंसिलसरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, पांच छात्र समेत टीचर की रिपोर्ट पॉजिटिव, SDM ने एक सप्ताह के लिए स्कूल किया बंदलखीमपुर खीरी कांड में दूसरी चार्जशीट दाखिल, चार किसानों को बनाया आरोपी, तीन को राहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.