बीजेपी की इस दिग्गज नेता ने लिया राहुल गांधी से मिलने का फैसला, कांग्रेस-भाजपा में हड़कंप

कांग्रेस नेता और सुरखी से पूर्व विधायक गोविंद सिंह राजपूत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अपने ऊपर की गई अश्लील टिप्पणी से बेहद खफा भाजपा विधायक पारुल साहू

By: Manish Gite

Published: 22 Dec 2017, 04:28 PM IST

 

 

भोपाल। कांग्रेस नेता और सुरखी से पूर्व विधायक गोविंद सिंह राजपूत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अपने ऊपर की गई अश्लील टिप्पणी से बेहद खफा भाजपा विधायक पारुल साहू अब दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दफ्तर के बाहर धरना देकर कार्रवाई की मांग करेंगी।

 

सुरखी विधायक पारुल साहू अब दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दफ्तर के बाहर धरना देने वाली हैं। उन्होंने मीडिया को बताया कि वे दिल्ली में धरना देकर पूछेंगी कि क्या मध्यप्रदेश के कांग्रेस उपाध्यक्ष गोविंद सिंह राजपूत के इस आपत्तिजनक बयान से राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी सहमत हैं।

 

पारुल ने कहा कि राजपूत ने महिलाओं की तुलना शराब से की है और मुझ पर 'दारूवाली' कहकर अपमानजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस नेता का इस प्रकार से महिलाओं की अपमानजनक तुलना करना उचित है।

 

क्या कहा था कांग्रेस नेता ने
मध्यप्रदेश के सागर जिले की सुरखी विधानसभा सीट से विधायक रह चुके कांग्रेस नेता गोविंद सिंह राजपूत विवादों में है। वर्तमान में पारुल साहू विधायक हैं। राजपूत का वह बयान विवादों में आ गया है, जिसमें वे सुरखी विधायक पारुल को 'दारूवाली' कहकर संबोधित कर रहे हैं।

 

Govind Singh Rajpoot

खूब वायरल हुआ वीडियो
यह ताजा मामला सागर का है, जहां करीब ढाई-तीन सौ लोगों की एक सभा को वे संबोधित कर रहे थे। बार-बार वे भाजपा की विधायक पारुल साहू को दारूवाली बोलकर संबोधित कर रहे थे। इस आपत्तिजनक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता को प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित करने की मांग की है।


सागर से भोपाल अब दिल्ली तक पहुंचा मामला
कांग्रेस नेता की इस आपत्तिजनक शब्द कहने की बात पर सागर जिले के बाद भोपाल और अब दिल्ली तक मामला पहुंच गया है। भाजपा नेताओं ने एक तरफ कांग्रेस नेता से इस्तीफे का मांग की है। गोविंद सिंह राजपूत के बयान का यह वीडियो भी पहुंच गया है।

Govind Singh Rajpoot

अश्लील टिप्पणी के बाद हो रही निंदा
बताया जाता है कि कांग्रेस नेता ने सागर जिले के सेमाढाना गांव में एक सभा के दौरान विधायक पारुल साहू को दारूवाली विधायक कहकर संबोधित करते हुए अश्लील टिप्पणी भी की। कांग्रेस नेता ने विधायक की तुलना भी शराब से कर दी। उन्होंने कहा कि दारू जितनी पुरानी होती है, उतनी अच्छी होती है। कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल हो जाने के बाद उनकी कड़ी निंदा हो रही है। इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी कमेंट्स किए जा रहे हैं।

 

MUST READ

कांग्रेस नेता ने की महिला पर टिप्पणी, बोले- दारू जितनी पुरानी, उतनी अच्छी

Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned