scriptअब अल्पसंख्यकों पर बयान देकर फंसे बीजेपी विधायक, हिंदुओं को दे डाली दूर रहने की नसीहत | BJP MLA rameshwar sharma blamable statement on minorities | Patrika News
भोपाल

अब अल्पसंख्यकों पर बयान देकर फंसे बीजेपी विधायक, हिंदुओं को दे डाली दूर रहने की नसीहत

भाजपा के हुजूर से विधायक रामेश्वर शर्मा का विवादित बयान सामने आया है। विधायक के इस बयान से एक तरफ बीजेपी ने किनारा किया है, तो वहीं कांग्रेस को हमला करने का मौका मिला है।

भोपालOct 18, 2021 / 02:38 pm

Faiz

News

अब अल्पसंख्यकों पर बयान देकर फंसे बीजेपी विधायक, हिंदुओं को दे डाली दूर रहने की नसीहत

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बाद अब भाजपा के हुजूर से विधायक रामेश्वर शर्मा का विवादित बयान सामने आया है। विधायक का बयान सामने आने के बाद जहां एक बार फिर उपचुनाव के मतदान से पहले कांग्रेस को बीजेपी पर हमला करने का मौका मिला है तो वहीं बीजेपी, विधायक शर्मा के इस बयान से किनारा करती नजर आ रही है।


दरअसल, विधायक राेश्वर शर्मा द्वारा दिया गया बयान दशहरे के दिन का है। यहां भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान रामेश्वर शर्मा ने हिंदुओं को ‘फादर और चादर’ से दूर रहने की नसीहत दी थी। लिधायक ने मंच से बहुसंख्यकों से कहा था कि, गुडमॉर्निंग और दरगाह पर जाना छोड़ो। विधायक शर्मा के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था।

 

पढ़ें ये खास खबर- वन मंत्री विजय शाह को हर शहर में चाहिए बंगला, तीन जगह कर रखा है ‘कब्जा’


बीजेपी ने झाड़ा पल्ला

विधायक रामेश्वर शर्मा के फादर-चादर वाले बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया है। प्रदेश बीजेपी मंत्री रजनीश अग्रवाल से इस संबंध में जब सवाल किया गया, तो उन्होंने रामेश्वर के बयान को सिरे से नकारते हुए कहा कि, बीजेपी सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के नारे के आधार पर काम करती है। विधायक द्वारा दिये गए बयान का प्रत्यक्ष रूप से पार्टी से कोई लोना देना नहीं है। इसे नेता की अपनी व्यक्तिगत प्रतिक्रिया कह सकते हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- 11 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, तेज हवाओं के साथ बिजली गिरने के आसार


हमलावर हुई कांग्रेस

विधायक रामेश्वर शर्मा का बयान सामने आने के बाद कांग्रेस को भी उपचुनाव के दौरान भाजपा पर हमला करने का मौका मिल गया है। कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव का कहना है कि, बीजेपी नेता राजनीतिक लाभ उठाने के लिए इस तरह के बयान देते हैं। बीजेपी समाज का माहौल बिगाड़ रही है। पार्टी का राजनीतिक एजेंडा इसी पर आधारित है। लेकिन, अब जनता को सब-कुछ समझ आ चुका है। जनता के सामने भाजपा की पोल खुल चुकी है।

 

फिर सामने आया विधायक रामबाई का दबंग अंदाज – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84x8rz

Home / Bhopal / अब अल्पसंख्यकों पर बयान देकर फंसे बीजेपी विधायक, हिंदुओं को दे डाली दूर रहने की नसीहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो