scriptअपनी ही सरकार से नाराज हुए दिग्विजय सिंह, गर्माई राजनीति | digvijay singh targets kamalnath govt on mandsaur clean chit to bjp | Patrika News

अपनी ही सरकार से नाराज हुए दिग्विजय सिंह, गर्माई राजनीति

locationभोपालPublished: Feb 19, 2019 03:43:16 pm

Submitted by:

Manish Gite

अपनी ही सरकार से नाराज हुए दिग्विजय सिंह, गर्माई राजनीति

digvijay

kamalnath government

भोपाल। कमलनाथ सरकार ने भले ही मंदसौर गोलीकांड और नर्मदा किनारे पौधरोपण में घोटाले के आरोपों से भाजपा (bjp) की शिवराज सरकार (shivraj government) को क्लीन चिट दे दी हो, लेकिन दोनों ने मामले में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह नाराज हो गए हैं। उन्होंने इस पर अपनी ही सरकार (kamalnath government) पर सवाल उठा दिए।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे अपनी ही पार्टी की सरकार के मंत्रियों से खफा हैं। दिग्विजय ने कहा कि कमलनाथ सरकार को इन मसलों में भाजपा को क्लीन चिट नहीं देना चाहिए थी।

 

दिग्विजय ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि पहले सीएम कमलनाथ ने नर्मदा किनारे लगाए गए पौधों पर क्लीनचिट दी, अब गृहमंत्री ने भी मंदसौर में किसानों पर हुए गोलीकांड पर भाजपा को क्लीन चिट दे दी। यह स्वीकार करने योग्य नहीं है। सिंह ने कहा कि उन्होंने नर्मदा यात्रा की है और देखा है कि वहां पेड़ों को लेकर भ्रष्टाचार हुआ है।


मंदसौर गोलीकांड पर गर्माई सियासत
मध्यप्रदेश के मंदसौर गोलीकांड पर गृहमंत्री बाला बच्चन के बयान के बाद सियासत गर्मा गई है। कमलनाथ सरकार के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा था कि मंदसौर में आत्मरक्षा में गोलियां चलाई गई थीं। बच्चन ने कहा कि जब तक सरकार जांच के आधार पर संतुष्ट नहीं हो जाएगी, तब तक कार्रवाई नहीं की जाएगी। हालांकि गृहमंत्री ने यह भी कहा कि यदि कोई दोषी सामने आता है तो उसे सजा जरूर मिलेगी।

 

विपक्ष को मिल गया मौका
मंदसौर में किसानों पर हुए गोलीकांड पर कांग्रेस सरकार के यूटर्न लेने के बाद विपक्ष का भी पारा चढ़ गया है। विपक्ष एक के बाद एक हमलावर हो रहा है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। भार्गव ने कहा है कि कांग्रेस ने वोट जुगाड़ने के लिए विधानसभा चुनाव से पहले जनता से झूठ बोला था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो