script‘पेंसिल मांगने पर मां मारती है, मोदी जी आपने मैगी भी महंगी कर दी’, 6 साल की बच्ची का PM को लिखा पत्र वायरल | Digvijay Singh tweeted 6 year girl letter written PM Modi | Patrika News
भोपाल

‘पेंसिल मांगने पर मां मारती है, मोदी जी आपने मैगी भी महंगी कर दी’, 6 साल की बच्ची का PM को लिखा पत्र वायरल

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बच्ची के पत्र को ट्विटर पर साझा कर पीएम मोदी और भाजपा पर साधा निशाना..

भोपालAug 03, 2022 / 07:02 pm

Shailendra Sharma

digvijay_tweet.jpg

,,

भोपाल. सोशल मीडिया पर एक पहली क्लास की बच्ची का महंगाई को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी को लिखा पत्र तेजी से वायरल हो रहा है। इस पत्र में 6 साल की बच्ची ने पैंसिल और मैगी महंगी होने के कारण उसे मां के डांटने के बारे में लिखा है। बच्ची का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भी पीएम मोदी और बीजेपी पर बढ़ती महंगाई को लेकर हमला बोला है। राज्यसभा सांसद और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम ने बच्ची का लेटर ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

 

दिग्विजय ने ट्वीट कर साधा पीएम पर निशाना
राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने पहली क्लास की बच्ची के द्वारा महंगाई को लेकर पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी को ट्विटर पर शेयर कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा इस बच्ची का पत्र प्रधानमंत्री जी ने वित्त मंत्री जी को नहीं भेजा। नहीं तो सदन में महंगाई पर चर्चा में वित्त मंत्री जी महंगाई को स्वीकार करतीं।

यह भी पढ़ें

महिला कलेक्टर ने केबीसी में दिया ऐसा जवाब, हाथ जोडऩे बिग-बी, 15 अगस्त को देखें खास कार्यक्रम

digvijay.jpg

महंगाई पर बच्ची के ‘मन की बात’
महंगाई को लेकर पीएम मोदी को लिखा गया 6 साल की जिस बच्ची का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वो बच्ची उत्तर प्रदेश के कन्नौज की रहने वाली है। बच्ची ने पत्र में लिखा है कि उसका नाम कृति दुबे है। कृति के पिता विशाल दुबे पेशे से वकील हैं। पिता ने बताया कि ये बेटी की ‘मन की बात’ है। उन्होंने ये भी कहा कि बेटी कृति को कुछ दिन पहले मां ने स्कूल में पैंसिल गुमाने को लेकर डांटा था जिसके बाद उसने ये लेटर लिखा है।

यह भी पढ़ें

जब बीच रोड पर लेडी कमिश्नर-सीईओ करने लगीं झूमकर डांस, लोगों ने भी दिया साथ, देखें वीडियो



 

letter.jpg

लेटर में बच्ची ने ये लिखा
जो लेटर वायरल हुआ है वो हिंदी में लिखा गया है। इसमें बच्ची कृति ने लिखा है मेरा नाम कृति दुबे है। मैं कक्षा एक में पढ़ती हूं, मोदी जी आपने बहुत महंगाई कर दी है। यहां तक की पेंसिल और रबड़ भी महंगी कर दी है और मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं। अब मेरी मां पेंसिल मांगने पर मारती है। मैं क्या करूं बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो