scriptएक्स बॉयफ्रेंड ने दोस्त से कराया गर्लफ्रेंड का रेप, दो दिन बाद फिर मिलने बुलाया, जानिए पूरा मामला | ex boyfriend got girlfriend raped by friend | Patrika News

एक्स बॉयफ्रेंड ने दोस्त से कराया गर्लफ्रेंड का रेप, दो दिन बाद फिर मिलने बुलाया, जानिए पूरा मामला

locationभोपालPublished: Jun 14, 2022 05:43:34 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

26 साल की महिला ने एक्स बॉयफ्रेंड व उसके तीन दोस्तों के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत…

boyfriend_rape.jpg

भोपाल. भोपाल में एक महिला के साथ उसके ही एक्स बॉयफ्रेंड ने दगा करते हुए अपने दोस्त से उसका रेप करा दिया। इस पूरी घटना के पीछे पूर्व प्रेमी का मकसद रेप का वो केस वापस उठवाना था जो प्रेमिका ने उसके खिलाफ दर्ज कराया था। दोस्त से रेप कराने के दौरान पूर्व बॉयफ्रेंड ने रेप का वीडियो भी बनाया जिसे वायरल करने की धमकी देकर पहले तो उसने केस वापस उठवाया और फिर उसी वीडियो के दम पर प्रेमिका को ब्लैकमेल करने लगा।

 

एक्स बॉयफ्रेंड ने दोस्त से कराया रेप
घटना भोपाल के बिलखिरिया इलाके की है। 26 साल की पीड़िता हाउसवाइफ है जिसका टीलाजमालपुरा के रहने वाले अकबर नाम के युवक से प्रेम संबंध थे। पीड़िता ने बताया कि उसने 10 जून को प्रेमी अकबर के खिलाफ पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। इसी के बाद अकबर का दोस्त जीशान उसके पास आया और भरोसा दिलाया कि वो अकबर से उसकी शादी करा देगा और अकबर ने उसे मिलने के लिए बुलाया है। जीशान उसे एक होटल में ले गया जहां पहले से अकबर अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मौजूद था। इसी होटल में जीशान ने उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया।

 

यह भी पढ़ें

देवर और जेठ रखते हैं बुरी नजर, संबंध बनाने से मना करने पर पेट पर मारी लात, बच्चा गिरा




ब्लैकमेल कर वापस उठवाया केस
पीड़िता ने बताया कि जीशान के द्वारा रेप करते वक्त अकबर व उसके दोस्तों ने वीडियो बनाया और फिर उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे अकबर के खिलाफ दर्ज कराए गए रेप के केस में समझौता भी करा लिया। पीड़िता का कहना है कि इतने के बाद भी आरोपी नहीं माने और 12 जून को एक बार फिर जीशान ने उसे फोन किया और धमकी दी कि अभी भी वीडियो उसके पास है चुपचाप मिलने के लिए आ जाओ वरना वीडियो को वायरल कर देगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो