scriptदेवर और जेठ रखते हैं बुरी नजर, संबंध बनाने से मना करने पर पेट पर मारी लात, बच्चा गिरा | Woman complains to SP said jeth devar want to have forceful relation | Patrika News
शिवपुरी

देवर और जेठ रखते हैं बुरी नजर, संबंध बनाने से मना करने पर पेट पर मारी लात, बच्चा गिरा

आए दिन छेड़खानी करते हैं दोनों जेठ और देवर, पति और सास को बताया तो दोनों ने साथ मिलकर पीटा..

शिवपुरीJun 14, 2022 / 03:49 pm

Shailendra Sharma

shivpuri.jpg

शिवपुरी. शिवपुरी में एक महिला ने एसपी से शिकायत कर जो आपबीती सुनाई वो दिलदहला देने वाली है। महिला का आरोप है कि उसके दो जेठ और देवर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं और आए दिन उसके साथ मौका पाते ही छेड़छाड़ भी करते हैं। महिला ने जब सास और पति को देवर व जेठों की हरकतों के बारे में बताया तो दोनों ने उल्टा महिला के साथ ही मारपीट की और फिर घर से निकाल दिया। महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि वो दो महीने की प्रेग्नेंट थी लेकिन एक दिन जेठ ने उसके पेट में लात मार दी जिससे गर्भ गिर गया।


दो जेठ और देवर रखते हैं गंदी नजर
पीड़ित महिला आभा (बदला हुआ नाम) मुरैना की रहने वाली है जिसकी शादी करीब एक साल पहले 5 मई 2021 को शिवपुरी में हुई थी। आभा ने बताया कि उसके पति के दो बड़े भाई व एक छोटा भाई है और तीनों शराब के आदी हैं जिसके कारण उनकी शादी नहीं हुई है। आभा ने बताया कि जब से उसकी शादी हुई तभी से जेठ व देवर उस पर बुरी नजर रखते हैं। मौका मिलते ही उसके साथ अश्लील हरकतें करते हैं और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं। जब उसने जेठ व देवरों की हरकतों का विरोध किया तो उसे प्रताड़ित करने लगे।

 

यह भी पढ़ें

प्यार की खातिर ट्यूशन टीचर के बेटे को खिलाई सल्फास, जेवरात लेकर घर से फरार



पति और सास को बताया तो पीटा
आभा ने बताया कि देवर व दोनों जेठ की हरकतों से परेशान होकर उसने एक दिन हिम्मत जुटाई और पति व सास को तीनों की हरकतों के बारे में बताया। सच जानकर पहले तो पति व सास ने चुप्पी साध ली लेकिन बाद में उल्टे उसके ही साथ मारपीट की। इतना ही नहीं दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करने लगे। पिता ने लाखों रुपए भी दिए लेकिन फिर भी उनकी भूख नहीं मिटी। आभा ने एसपी से शिकायत करते ये भी बताया कि वो दो महीने की प्रेग्नेंट थी इसी दौरान जब जेठ की अश्लील हरकत का विरोध किया तो उसने पेट पर लात मार दी जिससे गर्भ गिर गया। आभा का ये भी आरोप है कि उसने पूर्व में महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके कारण एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Home / Shivpuri / देवर और जेठ रखते हैं बुरी नजर, संबंध बनाने से मना करने पर पेट पर मारी लात, बच्चा गिरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो