scriptBREAKING: पांच लोगों की मौत के बाद सरकार ने बुलाई आपात बैठक, लेने जा रही है बड़ा फैसला | govt call emergency meeting on bharat bandh 2 april 2018 | Patrika News
भोपाल

BREAKING: पांच लोगों की मौत के बाद सरकार ने बुलाई आपात बैठक, लेने जा रही है बड़ा फैसला

BREAKING: पांच लोगों की मौत के बाद सरकार ने बुलाई आपात बैठक, लेने जा रही है बड़ा फैसला

भोपालApr 02, 2018 / 06:24 pm

Manish Gite

bharat bandh
भोपाल। भारत बंद के दौरान मध्यप्रदेश में बिगड़े मध्यप्रदेश के माहौल के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आपात बैठक बुलाई है। इसमें मुख्य सचिव, डीजीपी समेत कई आला अधिकारी शामिल हो रहे है। माना जा रहा है कि सरकार कोई बड़ा फैसला ले सकती है। उधर, ग्वालियर में हुए उपद्रव के बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर अर्धसैनिक बल की मांग की है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को सुबह से चल रहे उपद्रव और हिंसा को लेकर शांति बनाए रखे की अपील की है। चौहान ने मुख्यमंत्री निवास पर आपात बैठक भी बुलाई है, जिसमें मुख्य सचिव, डीजीपी समेत आला अधिकारी मौजूद रहेंगे। इधर, कई अधिकारी प्रदेश में बदलते हालात पर नजर बनाए हुए हैं।
ट्वीट कर शांति की अपील
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लोगों से शांति की अपील की है। चौहान ने कहा है कि भारत सरकार द्वारा आज सप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन फ़ाइल कर दी गयी है। जनता से अनुरोध है कि वो कृपया शान्ति बनाए रखें। हमारी सरकार अनुसूचित जाती और अनुसूचित जनजाति के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।
यह देखिए सीएम का ट्वीट

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/980716304540745728?ref_src=twsrc%5Etfw
गृहमंत्री से मिले नरेंद्र सिंह तोमर
इस बीच दिल्ली से खबर है कि केंद्रीय मंत्री एवं ग्वालियर से सांसद नरेंद्र सिंह तोमर ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर क्षेत्र में चल रहे उपद्रव से निपटने के लिए अर्धसैनिक बल की टुकड़ी की मांग की है।
पांच लोगों की मौत की खबर
इधर, भारत बंद के दौरान सबसे ज्यादा ग्वालियर, भिंड, मुरैना आदि क्षेत्रों में ज्यादा असर देखने को मिला। ग्वालियर में एक स्कूल बस के सात ही कई कार और कई मोटरसाइकिलों में आग लगा दी है। इसके अलावा भिंड, मुरैना और ग्वालियर में हिंसक प्रदर्शन के दौरान पांच उपद्रवियों की मौत की खबर है। बताया जाता है कि यह प्रदर्शनकारी अपने साथ हथियार भी लाए थे, जो अपनी ही गोली का शिकार हो गए।

Home / Bhopal / BREAKING: पांच लोगों की मौत के बाद सरकार ने बुलाई आपात बैठक, लेने जा रही है बड़ा फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो