scriptआईएएस जांगिड़ फिर सुर्खियों में युवती को किया मेसेज | IAS Jangid again in spotlight message to girl | Patrika News
भोपाल

आईएएस जांगिड़ फिर सुर्खियों में युवती को किया मेसेज

युवती ने मैसेज सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल, आईएएस जांगिड़ ने युवती को चाय पर बुलाया

भोपालAug 30, 2021 / 09:01 am

Hitendra Sharma

ias_jangid.jpg

भोपाल. दिल्‍ली में एक यूनिवर्सिटी की युवती को चाय पर बुलाने को लेकर आइएएस लोकेश कुमार जांगिड़ एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। लोकेश ने युवती को चाय पर बुलाया, लेकिन युवती ने उनका मैसेज अपने ट्वीटर प्रोफाइल पर पोस्ट करके पूछा कि ये सब क्‍या है। इसके बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे पहले लोकेश दो बोतल शराब ऑनलाइन खरीदने में ठगी का शिकार होकर सुर्खियों में आए थे।

लोकेश दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट में एक केस के सिलसिले में वकील से मिलने पहुंचे थे। वहां लोकेश ने युवती को ट्वीटर पर मैसेज किया कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर के ट्वीटर प्रोफाइल को देखते समय आपका प्रोफाइल देखा। आपके साथ चाय पीना चाहता हूं। यदि आपके पास समय और इच्छा हो तो आएं। मैं मध्यप्रदेश कॉडर का आइएएस हूं।

Must See: IAS लोकेश जांगिड़ का स्टेटस- ‘ईमानदारी महंगा शौक है, यह हर किसी के बस का नहीं’

लोकेश ने कहा, कुछ गलत नहीं किया।
पत्रिका से बातचीत में लोकेश ने कहा कि मैसेज में कुछ गलत नहीं है। में स्कूल शिक्षा विभाग में पदस्थ हूं। वह युवती एजुकेशन से है, इसलिए मिलना चाहा। इसमें कुछ गलत नहीं है। चाय पर बुलाना कुछ भी गलत नहीं है। न आइएएस पद का दुरुपयोग किया।

Must see: आइएएस अफसर ऑनलाइन शराब खरीदी में ठगी के हुए शिकार

महंगी शराब के नाम पर ठगी
तीन माह पहले बड़े अफसरों पर ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर खरीदी में भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले आइएएस अफसर लोकेश जांगिड़ ऑनलाइन शराब खरीदी के मामले में ठगी के शिकार हो गए। महंगी शराब के नाम पर ठगों ने उनसे 34 हजार बैंक में ट्रांसफर करवा लिए। जांगिड़ ने इसकी शिकायत सायबर सेल में की है।

साइबर सेल में आइएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ ने इस ठगी की एफआइआर दर्ज कराई है। साइबर सेल के मुताबिक जांगिड़ के साथ शराब की ऑनलाइन खरीदी में धोखाधड़ी हुई है। उनके पेटीएम खाते से 34 हजार रुपए धोखे से ले लिए गए। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83tm8i
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो