scriptलोकायुक्त के घेरे में रिश्वतखोर इंजीनियर, 3 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा | NRHM Executive Engineer Rishab Kumar Jain Jabalpur Lokayukta Police | Patrika News
भोपाल

लोकायुक्त के घेरे में रिश्वतखोर इंजीनियर, 3 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने एनएचएम के प्रभारी कार्यपालन यंत्री ऋषभ कुमार जैन को हबीबगंज स्टेशन से रिश्वत लेते पकड़ा

भोपालJul 20, 2021 / 02:33 pm

deepak deewan

NHM Executive Engineer Rishab Kumar Jain Jabalpur Lokayukta Police

NHM Executive Engineer Rishab Kumar Jain Jabalpur Lokayukta Police

भोपाल. मंगलवार को सुबह—सुबह हबीबगंज स्टेशन के पास कुछ पुलिसकर्मी अचानक सक्रिय हो उठे। इन पुलिसकर्मियों ने एक व्यक्ति को पकड़ा। बाद में मालूम चला कि सादी वर्दी में आए ये पुलिसवाले जबलपुर लोकायुक्त पुलिस के थे और उन्होंने एक रिश्वतखोर इंजीनियर को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था। लोकायुक्त पुलिस ने एनएचएम के प्रभारी कार्यपालन यंत्री ऋषभ कुमार जैन को रिश्वत लेते पकड़ा।
TCS Infosys को कड़ा नोटिस, जमीन ली पर पूरा नहीं किया वादा

साईं विहार कॉलोनी सुहागी अधारताल जबलपुर के निवासी चंद्रभान विश्वकर्मा के आवेदन पर यह कार्रवाई की गई। 45 वर्षीय चंद्रभान से आरोपी एनएचएम के प्रभारी कार्यपालन यंत्री ऋषभ कुमार जैन अस्पताल निर्माण कार्य के भुगतान के एवज में घूस मांग रहे थे। जबलपुर के ठेकेदार चंद्रभान ने सिवनी जिले में अस्पताल में निर्माण कार्य करवाए थे।
TCS Infosys को कड़ा नोटिस, जमीन ली पर पूरा नहीं किया वादा

58 वर्ष के आरोपी ऋषभ जैन राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में प्रभारी कार्यपालन यंत्री का दायित्व संभाल रहे हैं। जिला अस्पताल—सिविल और इलेक्ट्रिकल— के अंतिम देयक भुगतान करने के एवज में उन्होंने 300000 रुपए की मांग की थी। शिकायत के बाद लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबड़े के नेतृत्व में टीम ने उनपर शिकंजा कसा और मंगलवार को हबीबगंज रेलवे स्टेशन उन्हें पर 200000 रुपए नगद एवं ₹100000 का चेक लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।

Home / Bhopal / लोकायुक्त के घेरे में रिश्वतखोर इंजीनियर, 3 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो