scriptअंकल ने डांस में गोविंदा को पीछे छोड़ा, शरमाने लगी आंटी, मूड फ्रेश कर देगा ये VIDEO | professor uncle dance video VIRAL on social media madhya pradesh news | Patrika News

अंकल ने डांस में गोविंदा को पीछे छोड़ा, शरमाने लगी आंटी, मूड फ्रेश कर देगा ये VIDEO

locationभोपालPublished: Jun 04, 2018 03:35:37 pm

Submitted by:

Manish Gite

अंकल ने डांस में गोविंदा को पीछे छोड़ा, शरमाने लगी आंटी, मूड फ्रेश कर देगा ये VIDEO

uncle dance video VIRAL

अंकल ने डांस में गोविंदा को पीछे छोड़ा, शर्माने लगी आंटी, मूड फ्रेश कर देगा ये VIDEO

 

भोपाल। देश के इन दिनों डांस का एक वीडियो धूम मचा रहा है। यह इतना वायरल हो रहा है कि पिछले तीन दिनों में ही इसे करोड़ों लोग देख चुके हैं। वाट्सअप, फेसबुक पर यह सुबह-शाम वायरल किया जा रहा है। 46 की उम्र वाले अंकल बिल्कुल 25 साल के युवा लग रहे है। लोग इन्हें प्यार से डब्बू अंकल कहते है। इनका यह वीडियो देख आपका भी मूड फ्रेश हो जाएगा।

हम बताने जा रहे हैं कि इस वीडियो में जिस शख्स ने जिंदादिली के साथ डांस किया है वे संजीव श्रीवास्तव हैं। भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में जॉब करने वाले श्रीवास्तव विदिशा के रहने वाले हैं। डब्बी अंकल जिस एनर्जी के साथ डांस कर रहे हैं इसे देख सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। वे इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार बन गए हैं।

 

uncle dance video VIRAL
उन्होंने गोविंदा के गाने पर ऐसा डांस किया कि देखने वाले सभी हैरान रह गए। वे डांस वाले वीडियो में अपनी पत्नी अंजली श्रीवास्तव के साथ नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि यह वीडियो किसी शादी समारोह में लेडीज संगीत के दौरान का है। जिसमें उनकी पत्नी अंजली डांस करने में थोड़ा संकोच करती है, लेकिन संजीव पूरी शिद्दत के साथ गोविंदा के गाने पर डांस कर रहे हैं।
uncle dance video VIRAL

गोविंदा के इन गानों पर किया डांस
संजीव ने झूमकर गोविंदा की खुदगर्ज फिल्म का गाना आपके आ जाने से….पर डांस किया। वे इतनी शिद्दत के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं कि वे अपनी उम्र ही भूल गए। तो लोगों ने काफी सराहना भी की कि हर एक व्यक्ति के दिल में एक बच्चा होता है, जिसे उम्रभर जीना चाहिए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी समारोह में संजीव और अंजली दोनों डांस के लिए मंच पर मौजूद हैं, लेकिन अंजली शर्माती हैं और संजीव बिल्कुल भी नहीं संकुचाते हैं। संजीव का डांस देखकर वहां मौजूद लोग भी इतनी उत्साहित हो जाते हैं कि रुपए न्यौछावर करने लगते हैं। इसके अलावा उनका दूसरा गाना भी चढ़ती जवानी, मेरी चाल मस्तानी पर भी किया गया डांस वीडियो वायरल हुआ है।

 

uncle dance video VIRAL
तरह-तरह के कमेंट्स
-साथ में लिखा जा रहा है कि उम्र नहीं होती बाधा, जब कुछ कर दिखाने का हो ठोस इरादा। इसके अलावा कुछ ग्रुप में आ रहा है कि दिल तो बच्चा है।
-एक व्यक्ति लिखते हैं कि उम्र कोई भी हो, जिंदादिली के साथ जीना चाहिए।
-फेसबुक पर भी लिखने वाले इस वीडियो से प्रेरणा लेकर लोगों को प्रोत्साहित कर रहे हैं कि जब तक जियो मस्त रहो। बाकी जिंदगी खुशी में गुजार दो।
-कोई लिखता है कि दूसरो की परवाह मत करो, अपने लिए जीओ।
https://twitter.com/KaptanHindustan/status/1001952084760104960?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो