script3 साल बाद सलमान खान की पत्नी ने की आत्महत्या | salman khan girlfriend : suicide police investigation | Patrika News

3 साल बाद सलमान खान की पत्नी ने की आत्महत्या

locationभोपालPublished: Oct 03, 2019 12:35:13 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना देरी से मिलने के कारण पुलिस ने मृतका का कमरा सील कर दिया

भोपाल/ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के ऐशबाग में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक बीते बुधवार को घटना की सूचना देरी से मिलने के कारण पुलिस ने मृतका का कमरा सील कर दिया था।

MUST READ : दोस्तों के संग काटा केक, रास्ते में हो गई मौत, बोला था – शाम को करेंगे पार्टी

गुरुवार की सुबह पुलिस FSL की टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करने में जुटी। एसआई अतुल दीक्षित ने बताया कि अर्सी पति सलमान खान (21) गली नंबर-6 बाग उमराव दुल्हा ऐशबाग में रहती थी। पति सलमान खान फर्नीचर पॉलिश का काम करता है।

3 साल पहले किया था लव मैरिज

सलमान खान ने तीन साल पहले अर्सी से प्रेम विवाह किया था। सलमान और अर्सी की दो साल की बेटी अनाया भी है। सलमान का कहना है कि बुधवार देर शाम वह काम से घर लौटा था,

MUST READ : सोना और चांदी के भाव में आई बड़ी उछाल, जानिए क्या है आज का भाव

तभी उसने अर्सी को फांसी के फंदे पर देखा था। वह अर्सी को लेकर हमीदिया अस्पताल पहुंचा था, वहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद ही अर्सी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 

फांसी लगाने से पूर्व सुसाइड नोट में लिखा

इधर, मुझ पर इतना कर्ज हो गया है कि मैं चुका नहीं पा रहा हूं। व्यापार के लिए कुछ लोगों से कर्ज लिया था, लेकिन घाटा हरे गया। कर्ज देने वाले तकादा कर रहे हैं। बैंक से भी कुछ कर्ज लिया था, चुका नहीं सका। इससे मेरी सिबिल खराब हो गई, अब बैंक से भी कर्ज नहीं मिल रहा। इसमें परिवार का दोष नहीं है।

MUST READ : छात्रा के अश्लील वीडियो और फोटो लेने वाले आरोपी की शिकायत पर भी की डील

मैं अपनी पत्नी और बेटी से बहुत प्यार करता हूं। मुझे माफ करना…। यह चंद लाइनों का मजमून उस सुसाइड नोट का है, जो एक व्यापारी ने फांसी लगाने से पूर्व लिखा। पुलिस ने मौके से मोबाइल और सुसाइड नोट को जब्त किया है। यह मामला पिपलानी थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने बताया कि विजय बहादुर चौधरी (45) बी-सेक्टर अवधपुरी में रहते थे। उनकी लेबर कॉलोनी स्थित अर्जुन नगर में मोबाइल रिचार्ज और जूतों की दुकान थी।

MUST READ : बरसात खत्म! अब हवाओं में घुली ठंडक, जानिए क्या है मौसम का हाल?

बुधवार शाम चार बजे वह दुकान के अंदर फांसी के फंदे पर लटके मिले। घटना का खुलासा तब हुआ, जब दुकान का आधा शटर खुला होने पर पड़ोसियों को संदेह हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयन कर शव को पीएम के लिए भेज दिया। मौके से मिले सुसाइड नोट को मर्ग जांच में शामिल कर लिया।

उन पर कितना और किसका कर्ज था। मौत के स्पष्ट कारणों का खुलासा पुलिस की जांच और बयानों के बाद ही सामने आ सकेगा। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो