script2 youths of special community in police custody for disrupting statue | BIJNOR: मंदिर में मूर्ति खंडित करते समुदाय विशेष के दो युवक पुलिस हिरासत में, देखें वीडियो- | Patrika News

BIJNOR: मंदिर में मूर्ति खंडित करते समुदाय विशेष के दो युवक पुलिस हिरासत में, देखें वीडियो-

खबर के मुख्य बिंदु-

  • बिजनौर शहर कोतवाली स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर का मामला
  • मंदिर कमेटी ने दोनों युवकों पर लगाए गंभीर आरोप
  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी

बिजनोर

Updated: July 31, 2019 04:08:08 pm

बिजनौर. थाना कोतवाली शहर बिजनौर के राम के चौराहे पर स्थित पंचमुखी मंदिर में मूर्ति खंडित करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि समुदाय विशेष के दो युवक मंदिर में मूर्तिया तोड़ रहे थे। इसी बीच मंदिर कमेटी के लोगों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आते ही दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान मंदिर में मोहल्ले के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जानकारी मिलते ही एसडीएम सदर भी मौके पर पहुंचे और मंदिर का निरीक्षण किया।
bijnor
यह भी पढ़ें

कलयुग का श्रवण कुमार, अपनी 103 साल की मां को पालकी से कराई कांवड़ यात्रा

bijnorदरअसल, बिजनौर के राम के चौराहे पर स्थित पंचमुखी हनुमार मंदिर की कमेटी ने बुधवार सुबह गैर संप्रदाय के दो युवकों को उस समय रंगे हाथों पकड़ लिया गया। जब दोनों युवक माथे पर टीका लगाकर मंदिर में घुसे थे। मंदिर कमेटी का आरोप है कि युवक मंदिर में लगी मूर्ति को खंडित कर रहे थे। इस दौरान पत्थर की आवाज सुनकर मंदिर कमेटी के लोग मौके पर पहुंचे और मूर्ति को खंडित कर रहे दोनों युवकों को पकड़ लिया।
मंदिर कमेटी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान मंदिर में मोहल्ले वासियों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं जानकारी मिलते ही एसडीम सदर भी मौके पर पहुंच गए। सदर एसडीएम व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मौका मुआयना कर खंडित मूर्ति का निरीक्षण किया और दोनों युवकों को पुलिस हिरासत में थाने भेज दिया।
यह भी पढ़ें

इस संगठन ने की उन्नाव रेप पीड़िता पर फिल्म बनाने की घोषणा, देखें वीडियो

एसपी बिजनौर संजीव त्यागी ने बताया कि मंदिर कमेटी ने मूर्ति खंडित करने के साथ ही युवकों पर हिंदू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाने का भी आरोप लगाया है। आरोप है कि दोनों युवक स्कली छात्राओं के साथ रोजाना मंदिर आया करते थे और माथे पर टीका लगाकर हिंदू लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाते थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

नोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणाज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.