बिजनौर में कोरोना के 27 नए मामले सामने आए, प्रशासन ने की सख्ती

Bijnor news in hindi जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों काे देखते हुए अब जिले में घर-घर चेकिंग करेगी पुलिस

By: shivmani tyagi

Updated: 22 Jul 2020, 04:23 PM IST

बिजनौर। जनपद में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अलग-अलग जगह पर बीती रात 27 नए कोरोना रोगी सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: नाेएडा में फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

स्वास्थ्य विभाग ने ( COVID-19 virus) के इन मरीजों के क्षेत्रों को चिन्हित करके 250 मीटर के दायरे को सील कर दिया है। इन सभी क्षेत्रों को सैनिटाइज कराए जाने का काम किया जा रहा है। संक्रमित मिले मरीजों को एल-1 हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेजा गया है। अब घर-घर लाेगाें की चेकिंग हाेगी और इस दाैरान बगैर मास्क पहने घर से बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई हाेगी।

यह भी पढ़ें: एनकाउंटर में Top-10 में शामिल इनामी को लगी गोली, मेरठ से लेकर बुलंदशहर तक था आतंक

अनलॉक 2 में लगातार कोरोना ( COVID-19 virus ) मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। जैसे-जैसे स्वास्थ्य विभाग जांच के दायरे को बढ़ा रहा है। वैसे-वैसे कोरोना मरीजों संक्रमित की संख्या जनपद में बढ़ती जा रही है। 27 नए मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर इन सभी लोगों को इलाज के लिए एल-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। इन सभी संक्रमित लोगों की हिस्ट्री के बारे में पता किया जा रहा है। जनपद बिजनौर में वर्तमान में अब कुल 164 एक्टिव केस हैं।

यह भी पढ़ें: इन शहरों में तेज हवाओं के साथ जमकर हुई बारिश, उमस भरी गर्मी से मिली निजात

अब तक कोरोना के कुल 569 केस मिले हैं इनमें से 396 कोरोना मरीज ठीक होकर अपने घर लौट गए हैं। अब तक जनपद में कोरोना इलाज के दौरान 6 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। सीएमओ विजय कुमार यादव का कहना है कि जनपद बिजनौर में बीती रात 27 कोरोना के संक्रमित मरीज मिले हैं। इन सभी संक्रिमत मरीज के क्षेत्रों को सील करके सैनिटाइज कराए जाने का काम किया जा रहा है।

COVID-19 virus Corona virus
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned