नाेएडा में फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

  • एक आराेपी लुटेरे काे लगी गाेली
  • साथी फिर हाे गया फरार

ग्रेटर नोएडा ( greater noida crime news ) पुलिस और बदमाशों के बीच एक फिर मुठभेड़ हाे गई। घटना इको टेक-3 क्षेत्र के गाँव तुस्याना की है। वाहन चेकिंग के दौरान हुए मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगी है जबकि इसका साथी फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें: एनकाउंटर में Top-10 में शामिल इनामी को लगी गोली, मेरठ से लेकर बुलंदशहर तक था आतंक

( greater noida news ) पुलिस ने घायल बदमाश को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इसकी पहचान आशू उर्फ होण्डा के रूप में हुई। पुलिस फरार हुए इसके साथी की तलाश कर रही है। बदमाश के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन, अपाचे मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें: एनकाउंटर में Top-10 में शामिल इनामी को लगी गोली, मेरठ से लेकर बुलंदशहर तक था आतंक

नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 के डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि एक सूचना पर थाना इकोटेक क्षेत्र के गांव तुस्याना के जंगल मे 130 मीटर रोड की सर्विस रोड के पास पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। सूचना मिली थी कि दाे बदमाश अपाचे मोटरसाइकिल पर किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में निकलेंगे। जांच के दौरान पुलिस टीम को एक अपाचे मोटरसाइकिल दिखाई दी जिस पर दो लोग सवार थे। इन्हे रुकने का इशारा किया ताे दाेनाें तुस्याना के जंगल की ओर भागने लगे।

यह भी पढ़ें: इन शहरों में तेज हवाओं के साथ जमकर हुई बारिश, उमस भरी गर्मी से मिली निजात

पुलिस टीम ने पीछा किया ताे इन्हाेंने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा मौके से फरार हाे गया। डीसीपी, नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 हरीश चंद्र ने बताया कि, कि पूछताछ के दौरान घायल बदमाश की पहचान आशू उर्फ होण्डा के रूप में हुई है। इस पर जिले के विभिन्न थानो में पहले से ही हत्या, लूट समेत कई संगीन धाराओं में एक दर्जन मामले दर्ज हैं। मुठभेड़ के दाैरान इसके पास से लूटा मोबाइल फोन एक बाइक और तमंचा भी बरामद हुआ है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned